झांसी: मोदी और योगी के स्वागत में भोजला मंडी में युद्धस्तर पर चल रहा काम

Edited By Deepika Rajput,Updated: 09 Feb, 2019 10:21 AM

work on war footing at bhojla mandi

उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित विशाल जनसभा से पहले तैयारियों का जायजा लेने और विकास कार्यों तथा कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को आ रहे हैं।

झांसीः उत्तर प्रदेश के झांसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित विशाल जनसभा से पहले तैयारियों का जायजा लेने और विकास कार्यों तथा कानून व्यवस्था की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को आ रहे हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आगमन स्थल भोजला मंडी में युद्धस्तर पर जारी तैयारियों का जायजा लेने के लिए शुक्रवार को पूरा प्रशासनिक अमला यहां जुटा रहा।

जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन से पहले तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री यहां चित्रकूट और झांसी मंडल के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। साथ ही प्रधानमंत्री की सभा स्थल का निरीक्षण भी करेंगे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि 4 एडिशनल एसपी, 14 डीएसपी, 500 से ज्यादा सिपाही, 3 कंपनी पीएसी, 12 निरीक्षक, 100 से ज्यादा एसआई, 50 महिला सिपाही और दर्जनों इंस्पेक्टर चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे और सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करेंगे। वीरांगना नगरी का यह स्थान उस समय ऐतिहासिक पलों का गवाह बनेगा जब प्रधानमंत्री यहां कई लाभकारी योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

इससे पहले आयोजन स्थल को तेजी से विशाल जनसभा और प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए तैयार किया जा रहा है। यहां प्रधानमंत्री के चॉपर उतरने के लिए 5 हैलीपेड तैयार किए जा रहे हैं, जिसमें से 3 प्रधानमंत्री जबकि एक मुख्यमंत्री और एक राज्यपाल के लिए तैयार किया जा रहा है। हैलीपेड के अलावा सभास्थल के समतलीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है। जनसभा से पहले सभी तैयारियों के मद्देनजर नगर निगम का पूरा आधिकारिक अमला भी आयोजन स्थल पर तैनात है। दिन रात यहां काम किया जा रहा है, ताकि समय से पहले तैयारियां पूरी कर लीं जाए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!