फतेहपुर कांड: पुलिस द्वारा दिए जा रहे बेतुके बयान का महिला आयोग ने लिया संज्ञान

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 15 Dec, 2019 01:48 PM

women s commission took cognizance of the absurd statement given by the police

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में युवती से दुष्कर्म कर जला देने के बाद उसे कानपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। युवती ने फतेहपुर से लेकर कानपुर तक के रास्ते में केवल एक ही बयान दिया कि उसके साथ दुष्कर्म...

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में युवती से दुष्कर्म कर जला देने के बाद उसे कानपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। युवती ने फतेहपुर से लेकर कानपुर तक के रास्ते में केवल एक ही बयान दिया कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसको आग लगा दी गई। लेकिन पुलिस का बेतुका बयान है कि पीड़िता ने खुद को आग लगाई है। वहीं इस मामले पर महिला आयोग की सदस्य कमलेश गौतम ने पीड़िता से मिलकर पूरी घटना के बावत जानकारी ली।
PunjabKesari
बता दें कि महिला आयोग की सदस्य कमलेश गौतम का कहना है कि लड़की से मिलने के बाद उसने बताया कि आरोपियों ने पहले मेरे साथ रेप किया फिर मिटटी का तेल डालकर आग लगा दी। फिर भी पुलिस कह रही है कि उसने खुद आग लगा ली है। पुलिस किस आधार पर इस तरह का बयान दे रही है। उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ जब घटनायें हो जाती है तब पुलिस एक्शन में आती है।
PunjabKesari
महिला आयोग की सदस्य ने कहा कि प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री लाख व्यवस्था कर ले, लेकिन जब तक प्रशासन चुस्त दुरुस्त नहीं होगा सारी व्यवस्थाएं विफल होती रहेंगी। महिला आयोग इन घटनाओं पर एक्शन लेगी। फास्ट ट्रैक के माध्यम से जितनी जल्दी हो सके पुलिस एक्शन ले जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके। उन्होंने कहा कि अब वो समय आ गया है कि ऐसे अपराधियों को किसी तरह का कोई मौका ना देकर तत्काल कार्यवाही होनी चाहिए। 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!