मतदान करने यूरोप से UP पहुंची ये महिला, कहा- मोदी को दोबारा PM बनाने के लिए डाला वोट

Edited By Deepika Rajput,Updated: 19 May, 2019 12:48 PM

woman who reached up from europe to vote

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं इसी बीच मऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने देश के प्रत्येक व्यक्ति को अपने मताधिकार का प्रयोग...

मऊः लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान सुबह 7 बजे से जारी है। लोगों में मतदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं इसी बीच मऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने देश के प्रत्येक व्यक्ति को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए जागरूक किया है। दरअसल, अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने एक महिला यूरोप से चलकर मऊ पहुंची।

मऊ की घोसी लोकसभा सीट पर मतदान करने के बाद प्रिया ने बताया कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए यूरोप से चलकर आई हैं। प्रिया का कहना है कि जिन हाथों ने भारत को मजबूत किया है, उन हाथों को हमें मजबूत करना चाहिए। आज मोदी के कारण भारत को पूरे विश्व में सम्मान मिला है और इस प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी हो इसके लिए हर किसी को बढ़-चढ़कर योगदान करना चाहिए। बता दें कि, वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरने के बाद प्रिया सिंह अपने भाई उज्जवल सिंह के साथ कार से मऊ आई। प्रिया स्वीडन में अपने पति विजय विक्रम सिंह के साथ रहती हैं, जो पेशे से साॅफ्टवेयर इंजीनियर हैं।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि आखिरी चरण में प्रदेश की वाराणसी, महराजगंज, गोरखपुर, कुशीनगर, देवरिया, बांसगांव, घोसी, सलेमपुर, बलिया, गाजीपुर, चंदौली, मिर्जापुर और राबर्ट्सगंज लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान करवाए जा रहे हैं। अंतिम चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गजों का सियासी भविष्य तय होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!