कौन हैं कुर्बान अली जिनसे PM नरेन्द्र मोदी ने की करीब दो मिनट बात?

Edited By Ajay kumar,Updated: 26 Jun, 2020 03:58 PM

who is kurbaan ali whom pm modi spoke for about two minutes

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जिले के कोडरा ग्रांट गाँव में लौटे प्रवासी श्रमिक कुर्बान अली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुर्बान अली से करीब दो मिनट बात की।

सिद्धार्थनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज जिले के कोडरा ग्रांट गाँव में लौटे प्रवासी श्रमिक कुर्बान अली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बात की। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कुर्बान अली से करीब दो मिनट बात की। पेशे से राज मिस्त्री कुर्बान अली प्रधानमंत्री से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात कर काफी खुश और उत्साहित नजर आये।

PunjabKesari
कुर्बान अली ने बताया कि मोदी जी ने पहले उसके बारे में जानकारी ली और फिर सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में पूछा कि उसको लाभ मिला कि नहीं। कुर्बान अली के अनुसार वह मुम्बई से आने के बाद बेरोजगार था। ग्राम प्रधान ने मनरेगा के तहत काम दिया और वह राज मिस्त्री का काम कर रहा है। जिससे उसकी आजीविका चल रही है। 

PunjabKesari
आपको बताते चलें कि यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के सर्वाधिक प्रवासी मजदूर देश के विभिन्न नगरों-महानगरों में काम करते हैं। जो हाल ही में लौट कर आए हैं जिनकी संख्या 2 लाख बताई जा रही है। जिले के कोडरा ग्राम पंचायत में सबसे अधिक 7 सौ प्रवासी मजदूर आये हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!