हम कांग्रेस और राहुल गांधी के सिपाही हैं, BJP सरकार से डरने वाले नहींः लल्लू

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 22 Dec, 2020 09:56 AM

we are the soldiers of congress and rahul gandhi lallu

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है । इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश

मेरठः उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनावों की सुगबुगाहट के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने उत्तर प्रदेश में अपनी पैठ बनानी शुरू कर दी है । इसी क्रम में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू आज मेरठ पहुंचे । इस दौरान लल्लू ने जमकर सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा।कांग्रेस के संगठन श्रमजन अभियान के तहत मेरठ पहुंचे हैं।

दमन की राजनीति कर रही BJP 
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार दमन की राजनीति कर रही है । उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को आम आदमी दलित , गरीब और शोषित की आवाज बनना होगा । उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने निर्देशित किया है कि न्याय पंचायत की इकाई , ग्राम पंचायत और ब्लॉक इकाई की सभाओं का जनवरी तक गठन होना है। उन्होंने कहा कि 8000 न्याय पंचायत और 60000 ग्राम सभाओं का गठन करना है। प्रियंका गांधी जनवरी में न्याय पंचायत में जाएंगी । उन्होंने कहा कि कांग्रेस को लोगों ने नहीं छोड़ा बल्कि हम सब लोगों ने गांव में जाना छोड़ दिया था इसलिए हमें गांव, ब्लॉक और न्याय पंचायत को मजबूत करना है।

हम कांग्रेस और राहुल गांधी के सिपाही हैं
लल्लू ने उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में गुंडाराज है। कोई किसान , मजदूर या कोई और आंदोलन कर रहा है तो उसपर मुकदमा लिख कर जेल भेजा जा रहा है । उन्होंने कहा कि सरकार के दमन का मुकाबला करना है । उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मार्च महीने में किसान मजदूरों की आवाज उठाते हुए हजारों मुकदमे अपने ऊपर लादे हैं । उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस और राहुल गांधी के सिपाही हैं और हम डरने वाले नहीं हैं । उन्होंने कहा कि ना हम डरे हैं और ना झुकेंगे बल्कि हम लड़ेंगे।

भाजपा सरकार किसानों को खालिस्तानी और उपद्रवी बता रही है 
उन्होंने कहा कि ये सरकार किसानों को उग्रवादी बता रही है । उन्होंने कहा कि ये सरकार किसानों को खालिस्तानी और उपद्रवी बता रही है । मुख्यमंत्री ने यूपी गेट पर धरने पर बैठे किसानों से 50000 से लेकर 100000 तक का नोटिस भेजा है । उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल पूछा के आप संविधान मानते हैं या नहीं ।टाटा , अडानी , अंबानी , बिरला कभी भी आप की खेती को अधिग्रहित कर लेंगे और किसान उसके खिलाफ कोर्ट भी नहीं जा सकता । अगर एसडीएम के पास जाओगे तो वह भी सरकार का आदमी है वो भी आप की नहीं सुनेगा ।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!