कोरोना योद्धा: यूपी में 30 पुलिसकर्मी कोरोना से पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या 2218 हुई

Edited By Umakant yadav,Updated: 01 May, 2020 11:39 AM

warrior 30 policemen in up positive from corona total number of infected 2218

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले यूपी के पुलिसकर्मियों को बचाने...

लखनऊ: कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन जारी है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। इसी क्रम में सबसे अहम भूमिका निभाने वाले यूपी के पुलिसकर्मियों को बचाने की हर कोशिश के बाद भी उनके कोरोना वायरस की चपेट में आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। मुरादाबाद, कानपुर नगर, बिजनौर, वाराणसी व आगरा आदि जिलों में अब तक 30 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें तीन इंस्पेक्टर व सब इंस्पेक्टर शामिल हैं।
PunjabKesari
यूपी में अब तक 33730 लोगों के विरुद्ध FIR दर्ज
बता दें कि एक तरफ लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध डीजीपी एचसी अवस्थी के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस अवधि में धारा 188 के तहत अब तक 33730 लोगों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। इसी तरह प्रदेश में अब तक 7.24 लाख वाहनों का चालान किया गया है और 33505 वाहन सीज किए गए हैं। चेकिंग अभियान के दौरान 13.53 करोड़ रुपये शमन शुल्क भी वसूल किया गया है। कालाबाजारी एवं जमाखोरी करने वालों के विरुद्ध भी कार्रवाई की जा रही है।
PunjabKesari
प्रदेश में अब तक 2218 लोग कोरोना पॉजिटिव
जानकारी मुताबिक उत्तर प्रदेश में अब तक 2218 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। गुरुवार को कोरोना संक्रमण के 84 नए मामले सामने आए। हालांकि राहत की खबर यह है कि कोरोना संक्रमण से स्वस्थ होने वालों की तादाद बढ़ रही है। गुरुवार को 41 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए जिन्हें घर भेज दिया गया। अब तक कुल 551 संक्रमित कोरोना की जंग जीत चुके हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!