कोई भी बटन दबाने पर कमल को वोट, आरोप लगाते हुए मतदाताओं ने किया हंगामा

Edited By Punjab Kesari,Updated: 22 Nov, 2017 05:42 PM

voting of lotus on any pressing button accusing the voters of the incident

निकाय चुनाव के पहले दौर का मतदान शुरू होते ही चुनाव में गड़बड़ी की बात होने लगी है। शहर के इवीएम मशीन में गड़बड़ी का आरोप लगाकर...

कानपुरः निकाय चुनाव के पहले दौर का मतदान शुरू होते ही चुनाव में गड़बड़ी की बात होने लगी है। शहर के इवीएम मशीन में गड़बड़ी का आरोप लगाकर लोगों ने जमकर हंगामा किया। उनका कहना है कि मशीन में जो भी बटन दबाते हैं, वोट सीधा कमल को चला जाता है। सही वोट नहीं जाने पर सभी प्रत्यशियों और मतदाता में रोष है। लोगों का गुस्सा देखते हुए भारी पुलिस फोर्स मंगाई गई।

बता दें कि वहां पर मौजूद एसीएम ने भी ये बात मानी है की घंटी का बटन दबाने से मतदाता जिसको वोट दे रहा है, उसको वोट जा नहीं रहा है। एसीएम ने मौके पर पहुंच कर मजिस्ट्रेड और आधिकारियों को दूसरी मशीन से वोटिंग कराने का आश्वासन दिया। साथ ही गड़बड़ मशीन को सील कर जांच करने का भरोसा भी लोगों को दिया।

एसपी का कहना है कि जो मशीन सही से काम नहीं कर रही थी, उसको बदलकर दूसरी लगवा दी गई है। इवीएम में गड़बड़ी को लेकर जब कैबनेट मंत्री सत्यदेव पचौरी से बात की गई तो उनका जवाब था कि लोकसभा और विधानसभा ने भी इसी तरह के आरोप लगाए गए थे। शिकायत करने वाले निराश और हताश हो चुके हैं, इसलिए इस तरह की बात कर रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!