वाराणसी: पुलिस पर ग्रामीणों ने किया हमला, दरोगा व सिपाही को पेड़ से बांधकर पीटा

Edited By Ajay kumar,Updated: 29 Oct, 2019 12:22 PM

villagers attacked police constables and soldiers beaten up with trees

अब यूपी एक ऐसा प्रदेश बनता जा रहा है, जहां जन समदाय की बात तो छोड़ो वहां अब पुलिस जो देश की सुरक्षा के लिए होती है, अब वह भी वहां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही एक मामला वारानसी के एक हरसोस गांव में नजर आया है। जहां पर ग्रामीणों ने पहले पुलिस जीप पर पथराव...

वाराणसी: अब यूपी एक ऐसा प्रदेश बनता जा रहा है, जहां जन समदाय की बात तो छोड़ो वहां अब पुलिस जो देश की सुरक्षा के लिए होती है, अब वह भी वहां सुरक्षित नहीं है। ऐसा ही एक मामला वारानसी के एक हरसोस गांव में नजर आया है। जहां पर ग्रामीणों ने पहले पुलिस जीप पर पथराव किया। फिर लोगों ने दरोगा व सिपाही को बंधक बनाकर पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई की।

 

बता दें कि जब जौनपुर क्राइम ब्रांच टीम ने सोमवार देर रात लूट के एक मामले में दो बदमाशों को पकड़ने के लिए वाराणसी के जंसा थाना क्षेत्र के हरसोस गांव में छापेमारी करने पहुंची। तब ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला बोलते हुए पहले एक बदमाश को पुलिस की कस्टडी से छुड़ाया फिर पुलिस पर टूट पड़ी। जिसमें ग्रामीणों ने पुलि पर हमला बोलते हुए भीड़ ने दरोगा की पिस्टल छीन ली और वर्दी भी फाड़ डाली। जिसके दौरान रोहनिया एसओ परसुराम त्रिपाठी समेत 5 पुलिस वाले घायल हो गए। फिर पीएसी के साथ-साछ करीब दस थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और 20 आरोपियों को हिरासत में लेते हुए घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल भेजा गया।

 

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच टीम हरसोस गांव के रहने वाले दो बदमाश राजन और राहुल को लूट के मामले में पकड़ने आयी थी। जब पुलिस दोनों बदमाशों को पकड़कर लो जा रही थी। तभी राहुल नाम को बदमाश ने पुलिस को धक्का देकर गाड़ी से भाग गया। फिर राजन जो ननिहाल में रहकर में पढ़ाई करता है, उसे ग्रामीणों ने छुड़ाने के लिए पथराव शुरू कर दिया। अब एसएसपी आनंद कुलकर्णी का कहना है कि आरोपियों को चिन्हित कर कार्रवाई जारी है। पिस्टल गायब होने की पुष्टि की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!