इंसानियत शर्मसार: ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक की लोग बनाते रहे वीडियो, नहीं की मदद

Edited By Anil Kapoor,Updated: 16 Jan, 2019 11:05 AM

video of the young man who was injured by the train people no help

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंसानियत उस समय शर्मसार हो गई जब चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक को देख एकत्रित भीड़ ने उसकी मदद के लिए हाथ ना बढ़ाते हुए उसकी वीडियो अपने मोबाइल पर बनानी शुरू कर दी। हालांकि युवक की कर्णभेदी चीख को सुनकर मौके पर...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में इंसानियत उस समय शर्मसार हो गई जब चलती ट्रेन से गिरकर घायल हुए युवक को देख एकत्रित भीड़ ने उसकी मदद के लिए हाथ ना बढ़ाते हुए उसकी वीडियो अपने मोबाइल पर बनानी शुरू कर दी। हालांकि युवक की कर्णभेदी चीख को सुनकर मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एत्माद्दौला के नगला बिहारी में रेलवे लाइन किनारे ट्रेन से गिरकर 28 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। घिसटने के कारण उसके कपड़े फट गए तथा एक हाथ भी शरीर से लगभग अलग ही हो गया। दर्द से कराह रहे युवक की कर्णभेदी चीख को सुनकर एकत्रित हुए लोगों ने उसकी मदद के लिए हाथ ना बढ़ाते हुए घायल अवस्था में उसकी वीडियो बनानी शुरू कर दी।

लोगों को अपनी ओर आता देख जहां घायल युवक ने मदद की उम्मीद बंधाई थी, वहीं लोगों की मरी इंसानियत को देख उसके आंसू भी निकल आए और उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। घायल की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे जीआरपी पुलिसकर्मियों ने भीड़ को हटाते हुए घायल को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!