मुलायम के करीबी वीरपाल सेक्यूलर मोर्चे में हुए शामिल, कहा-पार्टी को मजबूत करने पर होगा पूरा ध्यान

Edited By Ruby,Updated: 12 Oct, 2018 06:27 PM

veerpal included in secular front

समाजवादी पार्टी के भीष्म पितामह कहे जाने वाले व पूर्व राज्‍यसभा सदस्‍य वीरपाल सिंह यादव आज समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे में शामिल हो गए। शुक्रवार को वीरपाल अपने समर्थकों के साथ लखनऊ में शिवपाल के आवास पहुंचे और मोर्चे की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण...

लखनऊः समाजवादी पार्टी के भीष्म पितामह कहे जाने वाले व पूर्व राज्‍यसभा सदस्‍य वीरपाल सिंह यादव आज समाजवादी सेक्यूलर मोर्चे में शामिल हो गए। शुक्रवार को वीरपाल अपने समर्थकों के साथ लखनऊ में शिवपाल के आवास पहुंचे और मोर्चे की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि अब से हमारा पूरा ध्यान मोर्चे को जनता के बीच मजबूत करने पर होगा।
PunjabKesari
वीरपाल यादव सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी हैं। पिछले दिनों अपने खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होने पर पार्टी से सहयोग न मिलने और पार्टी नेताओं द्वारा सम्‍मान न दिए जाने पर उन्‍होंने सपा की प्राथमिक सदस्यता और सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। इसके अलावा उनके करीब 50 समर्थकों ने भी सपा का साथ छोड़ दिया था। सपा छोड़ने के बाद से ही उनके सेक्यूलर मोर्चे में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी जिस पर अाज आधिकारिक मुहर लग गई है। 
PunjabKesari
बता दें कि बरेली में वीरपाल यादव 21 साल जिलाध्‍यक्ष के पद पर रहे चुके हैं। रुहेलखंड मंडल समेत पश्‍चिमी उत्‍तर प्रदेश में पार्टी के बीच उनकी अच्‍छी पकड़ है। मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी होने के कारण एक समय पार्टी में उनकी तूती बोलती थी।मगर 2017 विधानसभा चुनाव से पहले सपा में हुई घरेलू कलह का खमियाजा उन्‍हें भी भुगतना पड़ा। इसके बाद उन्‍हें जिलाध्‍यक्ष पद से हटाते हुए शुभलेश यादव को कमान सौंप दी गई। सपा में हुई कलह के समय भी वे खुलकर शिवपाल के समर्थन में दिखाई दिए थे जिसके कारण उन्हें पार्टी में नजरअंदाज किया जाने लगा था। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!