UPPCL घोटाला: कांग्रेस प्रदेश के जिला मुख्यालयों में कर रही प्रदर्शन, उर्जा मंत्री का फूंका पुतला

Edited By Ajay kumar,Updated: 06 Nov, 2019 05:49 PM

uppcl scam congress protests in district headquarters burnt effigy

यूपीपीसीएल (UPPCL) भविष्य निधि घोटाले के मामले में कांग्रेस ने बुधवार यानि आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में बांदा में कांग्रेस जिला इकाई ने विद्युत विभाग ऑफिस के सामने जोरदार...

बांदा: यूपीपीसीएल (UPPCL) भविष्य निधि घोटाले के मामले में कांग्रेस ने बुधवार यानि आज प्रदेश भर के जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन कर रही है। इसी कड़ी में बांदा में कांग्रेस जिला इकाई ने विद्युत विभाग ऑफिस के सामने जोरदार प्रदर्शन कर, ऊर्जा मंत्री का पुतला फूंका। साथ ही सरकार पर लाखों विद्युत कर्मियों के भविष्य को चौपट करने का आरोप भी लगाया।
PunjabKesari
बता दें कि बांदा में जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश दीक्षित की अगुवाई में कांग्रेसियों ने पीली कोठी स्थित विद्दुत  विभाग के ऑफिस के बाहर नारेबाजी करते हुए जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री श्रीकांत शर्मा का पुतला भी फूंका। जहां कांग्रेसियों का कहना है कि बीजेपी सरकार में अफसरशाही हावी है। जिसमें अफसर मनमाने तरीके से सरकार का संचालन कर रहे हैं जिसका खामियाजा आम जनता को उठाना पड़ रहा है। इस दौरान उन्होंने बताया कि नेता व बड़े वोहदे के अफसर मिलकर मोटी रकम खा रहे हैं। जिसकी बजह से जनता और सरकारी कर्मचारी तक रो रहे हैं। विद्युत विभाग में ताजा घोटाला इसी का उदाहरण है।
PunjabKesari
योगी सरकार श्रीकांत शर्मा को बर्खास्त करे: राजेश दीक्षित
वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजेश दीक्षित का कहना है कि यूपीपीसीएल घोटाले का पैसा जबतक कर्मचारियों को नहीं मिल जाता यह जंग जारी रहेगी। उन्होंने कहा कि हम योगी सरकार से मांग करते हैं कि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा को बर्खास्त करें और विद्युत कर्मचारियों के भविष्य निधि (PF) का पैसा उन्हें वापस दिलायें। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री का पुतला दहन भी किया। साथ ही भाजपा सरकार को भ्रष्टाचारी सरकार भी बताया।
PunjabKesari
कांग्रेस कर्मचारियों को उनका हक दिला कर रहेगी: सीमा
मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल पर महिला कांग्रेस नेता सीमा खान ने बताया कि इस लिए ऊर्जा मंत्री का पुतला फूंका गया क्योंकि इनके द्वारा बिजली कर्मचारी तथा उनके बच्चों के हक की गाढ़ी कमाई हजम कर ली गई है। जिसके लिए कांग्रेस उनके साथ है और कर्मचारियों को उनका हक दिला कर रहेगी। जबतक उनका हक नहीं मिल जाता कांग्रेस जगह-जगह प्रदर्शन करती रहेगी।  

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!