यूपी विस उपचुनाव: हाथरस केस पर हो-हल्ला मचाने वाली सपा ने गैंगरेप आरोपी के पिता को दिया टिकट

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 13 Oct, 2020 01:44 PM

up vis by election sp gives ticket to father of gang rape accused

उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय किशोरी के साथ हुए गैंगरेप व मौत से देशभर में आक्रोश का जबरदस्त उबाल देखने को मिला। वहीं इस केस पर हो हल्ला मचाने वाली समाजवादी

आगराः उत्तर प्रदेश के हाथरस में 19 वर्षीय किशोरी के साथ हुए गैंगरेप व मौत से देशभर में आक्रोश का जबरदस्त उबाल देखने को मिला। वहीं इस केस पर हो हल्ला मचाने वाली समाजवादी पार्टी ने टुंडला विधानसभा उप चुनाव में महाराज सिंह धनगर को प्रत्याशी बनाया है। धनगर का बेटा दीपक धनगर गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद है।

बता दें कि प्रदेश के आगरा जिले के जगदीशपुरा में नाबालिग छात्रा से हुए रेप केस के मामले में सपा नेता महाराज धनगर के बेटे दीपक धनगर ने कोर्ट में समर्पण कर दिया था। कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने सपा नेता के घर कुर्की का नोटिस चस्पाया था।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी दीपक धनगर पर आरोप था कि ग्यारवीं कक्षा की छात्रा के साथ 5 युवकों ने दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं सपा नेता के बेटे ने रेप का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। उधर हाथरस कांड के बहाने योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली समाजवादी पार्टी ने गैंगरेप के आरोपी पिता को प्रत्याशी बनाकर एक बार फिर खुद सवालों के घेरे में है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!