UP: दुनिया से परेशान प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर दी जान

Edited By Umakant yadav,Updated: 16 Jun, 2020 04:50 PM

up troubled lover couple dies by consuming poison

उत्तर प्रदेश के थरियांव थानाक्षेत्र के दिहुली गांव के नजदीक मंगलवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार युवक और युवती आपस में रिश्तेदार थे इसलिए...

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के थरियांव थानाक्षेत्र के दिहुली गांव के नजदीक मंगलवार सुबह एक प्रेमी जोड़े ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस के अनुसार युवक और युवती आपस में रिश्तेदार थे इसलिए दोनों के परिजन इस रिश्ते का विरोध कर रहे थे। संभवत: इसी से परेशान होकर प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या कर ली।

फतेहपुर नगर के पुलिस उपाधीक्षक कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर सुबह करीब नौ बजे दिहुली गांव पहुंची पुलिस को एक युवक और एक युवती अचेतअवस्था में मिले। दोनों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि युवती की करीब दो घंटे बाद मौत हो गयी। थरियांव थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार ने बताया कि दोनों सोमवार रात से अपने-अपने घरों से गायब थे।

पीड़ितों के परिजनों के हवाले से पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले कई साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन दोनों के परिजन इस रिश्ते के खिलाफ थे। संभवतः इसी परेशान होकर दोनों ने आत्महत्या कर ली होगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटनास्थल से शादी रचाने से संबंधित कुछ सामग्री मिली है, जिससे प्रतीत होता है कि दोनों ने पहले गंधर्व विवाह रचाया, फिर बाद में कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मामले में आगे की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!