एक्शन में UP Police: शामली के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

Edited By Umakant yadav,Updated: 21 Sep, 2020 05:45 PM

up police in action ashala factory busted in shamli forest 4 arrested

उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस (Shamli Police) ने कोतवाली क्षेत्र में बलवा गांव के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ (Bustling Factory Busted) कर मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार...

शामली: उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस (Shamli Police) ने कोतवाली क्षेत्र में बलवा गांव के जंगल में असलहा बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ (Bustling Factory Busted) कर मौके से चार बदमाशों को गिरफ्तार (Four Miscreants Arrested) किया है। साथ ही उनके कब्जे से बड़ी संख्या में बने व अधबने हथियार और उनके बनाने की सामग्री आदि बरामद की है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कल रात शामली कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह गश्त पर थे। उसी दौरान सूचना मिली कि बलवा गांव के जंगल में कुछ लोग तमंचे बना रहे हैं। इस पर वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हथियार बनाने समय मौके से बलबा निवासी नवाब, इस्लाम, राजीव उर्फ नीटू और मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना इलाके के मंदवाडा निवासी नफीस को गिरफ्तार किया जबकि इनके दो साथी कादिर और डॉ. इन्सार मौके से फरार हो गये।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से विभिन्न बोर के 34 तमंचे और आठ अधबने तमंचों के अलावा बड़ी संख्या में कारतूस तथा हथियार बनाने की उपकरण और पुर्जे आदि बरामद किए। उन्होंने बताया कि नवाब के विरूध 5, इस्लाम के खिलाफ 4, नफीस के खिलाफ 3, राजीव के विरूध एक मुकदमा पहले ही दर्ज है। फरार कादिर के खिलाफ 7 और इंसार के खिलाफ 6 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है। जायसवाल ने बताया कि असलहा फैक्ट्री का पर्दाफाश करने वाले पुलिस दल को बतौर इनाम 25 हजार रुपये देने की घोषणा की। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!