UP पंचायत इलेक्शनः सभी जिला पंचायत सदस्य और ब्लॉक प्रमुख के पदों पर BJP उतारेगी उम्मीदवार

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 16 Mar, 2021 10:18 AM

up panchayat election bjp will field candidates for the posts of all

उत्तर प्रदेश में होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी 3051 वार्डों में जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी घोषित करेगी और सभी 826 विकास...

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में होने जा रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के सभी 3051 वार्डों में जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी घोषित करेगी और सभी 826 विकास खंडों में ब्लॉक प्रमुख के भी उम्मीदवार उतारेगी। सोमवार को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित भाजपा की एक दिवसीय कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने यह जानकारी दी।

बता दें कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में सोमवार को राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सम्पन्न हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी पंचायत चुनाव तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों व संगठनात्मक अभियानों की योजना तैयार की गई।

सुनील बसंल ने प्रदेश कार्यसमिति बैठक में आगामी कार्यक्रमों व अभियानों के बारे में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा, '’भाजपा आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 3051 जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशी घोषित करेगी और इसके साथ ही 826 ब्लॉक प्रमुख पद पर पार्टी चुनाव लड़ेगी।'' बयान के मुताबिक, उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी 19 मार्च से लेकर 26 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रमों व अभियानों के माध्यम से जन-जन तक पहुंचकर सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करेगी व समारोह का आयोजन करेगी। साथ ही 19 मार्च को प्रदेश भाजपा सरकार के चार वर्ष पूर्ण होने पर लखनऊ में समारोह आयोजित होगा।



 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!