UP: दिनदहाड़े बदमाशों ने बैंक से  21 लाख रुपये लूटकर हुए फरार, मचा हड़कंप

Edited By Ramkesh,Updated: 12 May, 2020 07:18 PM

up daylight miscreants absconded by robbing 21 lakh rupees from bank

लॉकडाउन में जनता घरों में कैद है तो वहीं अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधी लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

मथुरा: लॉकडाउन में जनता घरों में कैद है तो वहीं अपराधियों के हौसले बुलंद है। अपराधी लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। ऐसा ही मामला मथुरा जनपद से सामने आया है। जहां पर दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशो ने तमंचे के बल पर 21 लाख रुपये लूट ले गए। बदमाशों बैंक में मौजूद चार कर्मचारियों के मोबाइल छीनकर उन्हें बाथरूम में बंद करके भाग निकले।

बता दें कि मामला मथुरा जनपद के ग्रामीण बैंक ऑफ आर्यावर्त की दामोदरपुरा शाखा की घटना है। जहां पर हथियार से लैस बदमशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े नकाबपोश 4बदमाश तमंचे के बल पर 21 लाख रुपये लूट ले गए। घटना की जानकारी पर पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मौके पर पहुंच गए। जिले भर में पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

कैशियर सृष्टि सक्सेना ने बताया कि पास आकर बदमाशों ने तमंचा निकाला और अन्य कर्मचारियों पर भी तमंचे तान दिए। बदमाशों ने कर्मचारियों को धमकी दी और कैशियर को साथ लेकर सारा कैश इक्ठ्ठा किया। सभी कर्मचारियों के मोबाइल फोन छीनने के बाद उन्हें बाथरूम में बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश कैश लेकर मोटरसाइकिलों से भाग निकले।

कर्मचारियों ने किसी तरह बैंक मैनेजर को फोन किया और पुलिस को सूचना दी। मैनेजर प्रभात कुमार ने बताया कि वह किसी काम से एक अन्य शाखा में गए थे। सूचना पर उन्होंने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थानाध्यक्ष सदर सत्यपाल सहित क्षेत्राधिकारी शहर आलोक दुबे, पुलिस अधीक्षक शहर अशोक मीणा मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी गौरव ग्रोवर और आईजी ए. सतीश गणेश ने भी मौका मुआयना किया। एसएसपी ने बताया कि चार बदमाश बैंक से 21 लाख, 17 हजार, 400 रुपये लूट कर ले गए हैं। पुलिस बैंक और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियो तक पुलिस प्रयास कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!