UP: CM योगी ने श्रमिकों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत पर जताया दु:ख, लोगों से की ये अपील

Edited By Umakant yadav,Updated: 10 May, 2020 03:23 PM

up cm yogi expresses grief over painful death of workers in road accident

मध्य प्रदेश सड़क हादसे में हुई उत्तर प्रदेश के श्रमिकों की दर्दनाक मौत पर सीएम योगी ने गहरा दु:ख जताया है। सीएम ने एकबार फिर लोगों से अपील की है कि वे अपने घर आने के लिए पैदल, साइकिल, ट्रक, और बाइक से...

लखनऊ: मध्य प्रदेश सड़क हादसे में हुई उत्तर प्रदेश के श्रमिकों की दर्दनाक मौत पर सीएम योगी ने गहरा दु:ख जताया है। सीएम ने एकबार फिर लोगों से अपील की है कि वे अपने घर आने के लिए पैदल, साइकिल, ट्रक, और बाइक से न आएं। उन्होंने कहा कि यूपी के सभी मजदूरों को सम्मानजनक और सुरक्षित लाने की जिम्मेदारी सरकार की है जो इस दिशा में कार्यरत है।

ट्रक में करीब 20 मजदूर थे सवार
जानकारी के मुताबिक शनिवार देर रात मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था। इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई और 11 मजदूर घायल हो गए। जबकि 4 के ट्रक के नीचे दबे होने की सूचना है। ट्रक में करीब 20 मजदूर यात्रा कर रहे थे।

हादसे पर MP के सीएम ने व्यक्त की संवेदना
मध्य प्रदेश पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूरों में 11 झांसी के जबकि 9 एटा के हैं। सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे। वहीं इस हादसे पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज ने संवेदना व्यक्त की है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!