यूपी बोर्ड रिजल्ट 2019: 10वीं में फेल होने पर छात्र ने लगाया फंदा, मौत

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Apr, 2019 10:04 AM

up board result 2019 failing in the 10th student trap death

10वीं कक्षा की परीक्षा का शनिवार को रिजल्ट आने के बाद एक छात्र ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी, क्योंकि वह परीक्षा में फेल हो गया था और परिजनों के डर से उसने यह कदम उठा लिया। घटना देहात कोतवाली क्षेत्र की काशीराम आवासीय परिसर कॉलोनी में हुई।

सहारनपुर: 10वीं कक्षा की परीक्षा का शनिवार को रिजल्ट आने के बाद एक छात्र ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी, क्योंकि वह परीक्षा में फेल हो गया था और परिजनों के डर से उसने यह कदम उठा लिया। घटना देहात कोतवाली क्षेत्र की काशीराम आवासीय परिसर कॉलोनी में हुई।

मूल रूप से थाना नागल के गांव सरसीना निवासी रूप सिंह का परिवार पेपर मिल मार्ग पर शेखपुरा के निकट काशीराम आवासीय में रह रहा है। यहां रहते हुए रूप सिंह के 17 वर्षीय पुत्र प्रियांशु ने हाल ही में 10वीं कक्षा की परीक्षा दी थी जिसका शनिवार को जब रिजल्ट घोषित हुआ तो प्रियांशु को पता चला कि वह परीक्षा में फेल हो गया है।

चर्चा है कि परिजनों के डर से प्रियांशु ने घर पहुंचकर पंखे से फंदा लगा लिया। परिजनों ने प्रियांशु को फंदे पर लटके देखा तो घर में कोहराम मच गया। आनन-फानन में प्रियांशु को फंदे से उतारकर परिजन निजी चिकित्सक के यहां ले गए लेकिन तब तक प्रियांशु की मौत हो चुकी थी। जिसके पश्चात परिजन शव को पैतृक गांव लेते गए। देहात कोतवाली इंस्पेक्टर पवन कुमार चौधरी ने बताया कि घटना का पता लगाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!