योगी सरकार में बेखौफ बदमाश, 70 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Dec, 2019 02:04 PM

unscrupulous rogue in yogi government 70 year old woman shot dead

योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराध कम करने का दावा कर रही है। वहीं दिनों-दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण जनपद के एक गांव में देखने को मिला है। जहां उस समय हड़कम्प मच...

बागपत: योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराध कम करने का दावा कर रही है। वहीं दिनों-दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण जनपद के एक गांव में देखने को मिला है। जहां उस समय हड़कम्प मच गया जब दिन निकलते ही दो बाइक सवार बदमाशों ने 70 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं महिला की हत्या से आसपास के इलाके में हड़कम्प मच गया। आरोपी बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।
PunjabKesari
बता दें कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गॉव का है जहां दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक महिला का नाम राजेश पत्नी चरण सिंह बताया गया है जो गॉव में ही परचून की दुकान चलाती थी।  हत्या की इस वारदात के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है।  70 वर्षीय महिला की हुई दर्दनाक हत्या से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं महिला की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने फिलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।
PunjabKesari
जिसके बाद मृतक महिला के बेटे सागर तोमर ने बताया कि मै गांव के दूसरी तरफ में था और एक मिस्त्री ने आके बताया कि तुम्हारी मां को काफी चोट लगी है। फिर मै जाकर देखा तो मां को बुलाने लगा और उनके मुख और नाक से खून निकल रहा था। वहीं पड़ोंस की रहने वाली आंटी ने देखा कि पास में ही गोली का खोखा पड़ा है जिसके बाद पता चला कि उन्हें गोली मारी गई है। सागर ने बताया कि फिर मै गाड़ी लेकर आया और सीएचसी लेकर पहुंचा जहां डॉ को ने मां के मृत घोषित कर दिया। वहीं पूछे गए कि किसी के ऊपर शक है के सवाल पर उन्होंने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।
PunjabKesari
वहीं सीओ बड़ौत रामानन्द कुशवाहा ने बताया कि राजेश नामक महिला बावली गांव की रहने वाली है जो परचून की दुकान चलाती है। इसीक्रम में सुबह साढ़े आठ बजे वह दुकान पर बैठी थी कि दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गाली मार हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सीओ ने बताया कि महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसमें मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!