उन्नाव गैंगरेप केस: CBI टीम ने मीडिया को दिया चकमा, 2 टीमें फिर पहुंचीं गांव

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Apr, 2018 11:51 AM

unnao gang rape case cbi team gives dodging to media

सीबीआई की टीमें जांच के लिए मंगलवार को फिर उन्नाव पहुंचीं। करीब 4 अलग-अलग वाहनों से टीमें दोपहर करीब 12 बजे माखी गांव पहुंचीं। एक टीम बाद में पीड़िता के पास उन्नाव में सिंचाई विभाग के गैस्ट हाऊस पहुंच गई। सी.बी.आई. पीड़िता को गांव ले जाकर फिर से...

लखनऊ: सीबीआई की टीमें जांच के लिए मंगलवार को फिर उन्नाव पहुंचीं। करीब 4 अलग-अलग वाहनों से टीमें दोपहर करीब 12 बजे माखी गांव पहुंचीं। एक टीम बाद में पीड़िता के पास उन्नाव में सिंचाई विभाग के गैस्ट हाऊस पहुंच गई। सी.बी.आई. पीड़िता को गांव ले जाकर फिर से पूछताछ कर सकती है। गांव में सी.बी.आई. पहुंचने से लोग फिर इधर-उधर हो गए। अब हर कोई टीम से बात करने से कतरा रहा है। माना जा रहा है गांव पहुंची टीमों से हरी झंडी मिलने के बाद टीम दुष्कर्म पीड़िता को गांव ले जा सकती है। आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर और उनकी सहयोगी शशि सिंह को भी गांव लाया जा सकता है।

सोमवार को उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता और उसकी मां को सी.बी.आई. की टीम लखनऊ ले गई थी। लखनऊ में दुष्कर्म पीड़िता की आमने-सामने सी.बी.आई. आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनकी कथित सहयोगी शशि सिंह से कराने की उम्मीद थी लेकिन उसे कोर्ट में पेश करके बयान कराए गए और वापस उन्नाव ले आए। सी.बी.आई. की 3 सदस्यीय टीम सोमवार को सुबह करीब 10:15 बजे उन्नाव में सिंचाई डाक बंगले पर पहुंची जहां पीड़िता का परिवार रुका हुआ है। कुछ देर में ही टीम पीड़िता और उसकी मां को लेकर कड़ी सुरक्षा में लखनऊ के लिए रवाना हो गई।

सी.बी.आई. टीम ने एक बार फिर दिया मीडिया को चकमा
डाक बंगले पर सी.बी.आई. टीम ने एक बार फिर से मीडिया को चकमा देते हुए कहा कि पीड़िता और उसकी मां को उसके गांव ले जाया जाएगा लेकिन कुछ दूर चलकर सी.बी.आई. टीम ने रास्ता बदल दिया। सिविल लाईंस के रास्ते आवास विकास होते हुए सी.बी.आई. लखनऊ हाई-वे पर पहुंची और यहां से टीम दोनों को लेकर लखनऊ निकल गई। आरोपी विधायक को भी पहले उनके गांव नहीं लाए जाने की चर्चा थी लेकिन फिलहाल उनको लखनऊ में ही रखा गया है। लखनऊ में सी.बी.आई. टीम पीड़िता उसकी मां कोर्ट ले गई जहां पीड़िता के बयान कराए गए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!