#CAA पर हो रहे विरोध में केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Edited By Ajay kumar,Updated: 16 Dec, 2019 06:26 PM

union minister makes big statement in protest against caa

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर जनपद में आई थी। जहां उन्होंने जिले के कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया।  वहीं उन्होंने नागरिकता संशोधन...

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर जनपद में आई थी। जहां उन्होंने जिले के कई कार्यक्रमों में हिस्सा भी लिया।  वहीं उन्होंने नागरिकता संशोधन एक्ट पर देशभर में हो रहे बवाल पर कहा कि  यह विरोध सुनियोजित तरीके से कराया जा रहा है। देश भर में रह रहे नागरिकों के ऊपर कोई बदलाव नहीं आने वाला है। देश में जो आग लगाई जा रही है यह एक साजिश है। जिनकी राजनैतिक रोटियां सेकने की आदत पड़ी है, वह हर मुद्दों को लेकर सड़क पर आ जाते हैं जो अच्छी बात नहीं है।
PunjabKesari
वहीं साध्वी ने आग लगाने के सवाल पर कहा कि राहुल गांधी कहते हैं की मैं राहुल सावरकर नहीं हूं। इसमें आग नहीं लगाना चाहिए। मैं जनता से आवाह्न करती हूँ की जनता देश में शांति बनाये रखें। यहां के रहने वाले नागरिकों के साथ कुछ भी नहीं होने वाला है। वहीं उन्होंने विपक्षियों पर वार करते हुए कहा की विपक्षी पार्टियां अल्पसंख्यकों की बात करती है और उनके हितों के लिए बात करती है। लेकिन हमारी सरकार अल्पसंख्यकों के लिए यह किया है जो बांग्लादेश, पाकिस्तान से आकर भारतीय मूल्य के अल्पसंख्यक थे, जिनकी बेटियों की इज्जत, बहु की इज्जत व खुद को  बचाना मुश्किल था। यदि उनको नागरिकता दी जा रही है तो इनको पीड़ा क्यों हो रही है।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि यह सब देश को जलाने का काम किया जा रहा है जो अच्छा नहीं है। देश में रहने वाले मुसलमान को आश्वस्त करते हुए कहा की मुसलमान भाइयों को बिल्कुल डरने की जरुरत नहीं है इससे उनकी नागरिकता में कोई आंच आने वाली नहीं है। विपक्षियों को लग रहा है की मोदी हैं तो सब कुछ करते चले जा रहे हैं, उनको तो करना नहीं है। यह तो मांग पहले भी चल रही थी। इनके सरकार के लोगों ने भी कहा था की अल्पसंख्यकों का संरक्षण होना चाहिए। यह दोहरा चरित्र अच्छा नहीं है।

वहीं उन्होंने मीडिया द्वारा पूछे गए मुलायम सिंह की बहु ने एन आरसी का समर्थन किया है के सवाल पर कहा की जो समझदार होगा वह इसका समर्थन करेगा। एन आरसी का मतलब है की जो अल्पसंख्यक दूसरे देश में थे अल्पसंख्यकों का पैमाना क्या है हमारे संविधान ने उन अल्पसंख्यकों को पैमाना दिया है। सभी पार्टी अल्पसंख्यकों की बात करती हैं हमने वही तो काम किया है। हमलोग अल्पसंख्यकों को अधिकार दे रहे है। मैं तो समर्थन करने वालों का स्वागत करती हूं। इसलिए देश की जनता ने मोदी जी को चुना है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!