दर्दनाक हादसाः बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर में 2 लोगों की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 19 Sep, 2018 05:44 PM

two people killed in collision with bolero and auto loader

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हो गए। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती...

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हो गए। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
मामला थाना हरपालपुर क्षेत्र में स्थित कटरा बिल्हौर हाईवे का है। यहां रफ्तार की तेजी ने 2 लोगों की जान ले ली और 6 लोग घायल हो गए। दरअसल तेज रफ्तार बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर में इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार सभी 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनमें से एक महिला मीरा की मौत हो गई, वहीं ऑटो लोडर के ड्राइवर अनिल की भी इस हादसे से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में नरेश, मनीष, संतराम,भीम सिंह, शैलेंद्र, नन्ही को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बलेरो में सवार सभी एक ही परिवार के थे जो दवा लेकर वापस हरदोई लौट रहे थे। घटना के बाद दोनों मृतकों के परिवारों में मातम का माहौल है। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!