चुनाव जीतने के कई मंत्र हो सकते हैं लेकिन बूथ जीतना सबसे बड़ा मंत्र: जेपी नड्डा

Edited By Ramkesh,Updated: 22 Jan, 2021 02:36 PM

tthe biggest mantra to win the booth jp nadda

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंचायत चुनाव एवं उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यताओं को संबोधित किया।

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंचायत चुनाव एवं उत्तर प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा, लोकतंत्र में जब कहीं वाद शब्द जुड़ता है चाहे वो परिवारवाद हो या जातिवाद हो तो वो लोकतंत्र की जड़ों को कमजोर करता है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी का एक गौरव है को अपने नेतृत्व पर विश्वास करती है। उन्होंने बताया कि मोदी जी एक बात कहते हैं कि चुनाव जीतने के लिए कई मंत्र हो सकते हैं लेकिन एक मूलमंत्र है बूथ जीतना सबसे बड़ा मंत्र है। उन्होंने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप चाहे बाई चांस आये हो,चाहे बाई डिफॉल्ट आये हो,लेकिन एक बात मैं सबको कहना चाहता हूं कि आप सही जगह आये हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमको अगर परिवर्तन लाना है तो आइडियोलॉजी के साथ चलना होगा। उन्होंने कहा कि भगवान ने हमे यह  मौका दिया कि हम मोदी जी के साथ जुड़कर देश प्रदेश का उत्थान करें। सच्चाई हमेशा आगे बढ़ती है। भाजपा के कार्यकर्ता लालच के साथ नही जुड़ते है। उन्होंने बताया कि आज के समय कोई ऐसा बूथ नही है जो शासन की योजनाओं की जानकारी से बचा हो यह भाजपा कार्यकर्ताओं के मेहनत का परिणाम है। 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गुरुवार को दो दिवसीय दौरे पर यूपी की राजधानी लखनऊ आएं हैं। जिसे लेकर कई राजनीतिक मामने निकाले जा रहे है।  राजनीतिक विशेषज्ञों का मामना है कि उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचात चुनाव को लेकर भारतीया जनता पार्टी तैयारी में जुटी है। फिलहाल अब देखना है कि पार्टी क्या आगे की रणनीति तय करती है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!