ताेगड़िया का माेदी सरकार काे अल्टीमेटम, कहा-विजयदशमी तक नहीं बना राम मंदिर ताे...

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 09 Aug, 2018 06:47 PM

togadia s modi government ultimatum

आयोध्या के राम मंदिर मुद्दे पर पूरे देश की राजनीति गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष की बयानबाजी के चलते ये मुद्दा और तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़ियां ने भी इस पर बयान देकर आग में घी डालने का...

हरदोईः आयोध्या के राम मंदिर मुद्दे पर पूरे देश की राजनीति गरमाई हुई है। पक्ष विपक्ष की बयानबाजी के चलते ये मुद्दा और तूल पकड़ता जा रहा है। वहीं विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़ियां ने भी इस पर बयान देकर आग में घी डालने का काम कर दिया है। उन्होंने मोदी सरकार को अल्टीमेटम दिया कि अगर विजयदशमी तक केंद्र सरकार अयोध्या में मंदिर निर्माण के लिए कानून नहीं लाती तो लखनऊ से आयोध्या कूच किया जाएगा।

उन्हाेंने माेदी सरकार पर वादाखिलाफी का आराेप लगाते हुए कहा कि भाजपा ने चुनाव से पहले कहा था कि अगर बीजेपी पूर्ण बहुमत से सरकार में आती है तो कानून बनाकर राम मंदिर का निर्माण कराएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इससे हिंदू दुःखी हैं।

हरदोई के गांधी मैदान में अपने नए संगठन का विस्तार करने आए तोगड़िया ने कहा कि जो राम से खिलवाड़ करता है, भगवान से जुमला बाजी करते हैं उनकी कोई पीढ़ियां जिंदा नहीं रहती हैं। अभी भी समय बचा है। साथ ही  उन्हाेंने कहा कि हम ना प्राइम मिनिस्टर शिप मांग रहे हैं, आैर न ही एमएलए, एमपी की नौकरी ।  मैं तो आपके दिए हुए वचन पर भगवान राम का जन्म स्थान मांग रहा हूं। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!