बलरामपुर में बोलीं केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल- आज देश की जरुरत है मोदी सरकार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 May, 2019 10:34 AM

today s country needs modi government anupriya patel

जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने का श्रेय मोदी सरकार की सफल कूटनीति को देते हुए केन्द्रीय मंत्री और अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजग सरकार आज देश की जरूरत है।

बलरामपुर: जैश-ए-मोहम्मद सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित कराने का श्रेय मोदी सरकार की सफल कूटनीति को देते हुए केन्द्रीय मंत्री और अपना दल की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने कहा कि राजग सरकार आज देश की जरूरत है। जिले के शिवपुरा में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पटेल ने कहा कि पहले हमारे देश मे सर कलम कर दिए जाते थे तो हमारी सरकार चुप्पी साध लेती थी लेकिन आज की सरकार ऐसी नही है। अजहर मसूद को अन्तररष्ट्रीय आतंकी घोषित कराने में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ने कामयाबी हासिल की है ये होता है मजबूत नेतृत्व।

उन्होंने कहा कि देश को आतंकवाद,भ्रष्टाचार और भुखमरी से निजात दिलाने के लिए मजबूत सरकार की जरूरत है और यह मोदी के द्वारा ही संभव है। सपा बसपा गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि 38 सीटें जीत कर प्रधानमंत्री नहीं बन सकते फिर 272 सांसद कहां से ला पाएंगे। देश को 70 साल से लूटने वाले लोग आज मोदी हटाओ का नारा लगा रहे हैं। अनुप्रिया पटेल ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि यह चुनाव आपके बच्चों और देश के भविष्य को लेकर हो रहा है। आपको समझना होगा कि आखिर देश को किस नेतृत्व की जरूरत है।उन्होंने कहा का आज देश का आलम यह है कि देश भर के तमाम राजनीतिक दल एक व्यक्ति के खिलाफ एकजुट हो गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!