सर्राफा दुकान में 50 लाख की हुई चोरी का पर्दाफाश: चित्रकूट में तीन अंतराज्यीय चोर गिरफ्तार, 11 लाख 82 हजार बरामद

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Jun, 2022 08:28 PM

three inter state thieves arrested in chitrakoot 11 lakh 82 thousand recovered

उत्तर प्रदेश की चित्रकूट पुलिस ने 20 मई को कर्वी शहर में सर्राफा दुकान में 50 लाख की हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए तीन अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। अभियुक्तों के पास से 11 लाख 82 हजार रूपये, चोरी की गई तिजोरी...

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश की चित्रकूट पुलिस ने 20 मई को कर्वी शहर में सर्राफा दुकान में 50 लाख की हुई चोरी का पर्दाफाश करते हुए तीन अंतरराज्यीय चोरों को गिरफ्तार करने में महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। अभियुक्तों के पास से 11 लाख 82 हजार रूपये, चोरी की गई तिजोरी और घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी भी बरामद कर ली है।      

पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने गुरूवार को बताया कि 20 मई को थाना कोतवाली कर्वी में सुनील कुमार सुहाने निवासी पुरानी बाजार कर्वी थाना कर्वी की दुकान की शटर तोड़कर दुकान में रखी तिजोरी चोरी कर ली गई थी जिसमें 25 किलो चांदी व सोने के जेवरात थे। इस सूचना पर पुलिस ने लगातार प्रयास करते हुए उत्तराखंड के खटीमा थाना अंतर्गत उधमसिंह जिले से अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्मा ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों का नाम राज सिंह,जसविंदर सिंह उर्फ बिट्टू एवं यशवंत सिंह है। अभियुक्तों की निशानदेही पर कर्वी सतना मार्ग पर वन विभाग के बैरियर के पास चोरी की गई तिजोरी बरामद कर ली गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!