जयंत चौधरी ने BJP पर साधा निशाना, कहा- किसानों को आतंकी बताने वालों का सरकार में होता है महिमामंडन

Edited By Ramkesh,Updated: 07 Oct, 2021 06:41 PM

those who describe farmers as terrorists are glorified in the government

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारी में जुटी है। इसी क्रम  RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी भी खैर के गौमत में  पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आशीर्वाद पथ सम्मेलन में केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर...

अलीगढ़:  उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारी में जुटी है। इसी क्रम  RLD अध्यक्ष जयंत चौधरी भी खैर के गौमत में  पहुंचे। इस दौरान उन्होंने आशीर्वाद पथ सम्मेलन में केंद्र और प्रदेश की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। जयंत ने कहा कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद गृह मंत्री अमित शाह पीठ थपथपा रहे हैं। इससे साफ पता चलता है कि वह मंत्री और उनके बेटे दोनों को बचाना चाह रहे हैं।  उन्होंने कहा विदेश में यदि कोई किसी को गाड़ी से  कुचल दे तो आतंकवादी हमला कहा जाता है। सरकार को ऐसे लोगों पर यूएपीए के तहत कार्रवाई करना चाहिए, मगर ये सरकार किसानों को ही आतंकी बता रही है।

उन्होंने कहा दुर्भाग्य है कि किसानों को आतंकी कहने वालों को महिमामंडित किया जा रहा है। इसलिए कंगना रनौत को मंडी से लोकसभा का टिकट दे दिया। अभी हाल में पीएम नरेंद्र मोदी लखनऊ आए थे मगर उन्होंने लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बारे में दो शब्द भी नहीं बोला, लखीमपुर खीरी गए तक नहीं। ऐसा लगा कि मानों कोई घटना हुई ही नहीं। जयंत ने  जनता से अपील की कि सरकार ऐसा बनाओ जो जनता के आगे झुकना जाने।  उन्होंने कहा मैं यहां किसानों पर पुष्प वर्षा करना चाह रहा था, मगर शोक का माहौल है, इसलिए पुष्पवर्षा नहीं कर सका। उन्होंने कहा लखीमपुर खीरी की घटना ने  पूरे देश को झकझोर दिया है। जयंत ने वादा किया कि उनकी सरकार बनी तो  किसान सम्मान निधि 6000 से बढ़ाकर 12000 कर देंगे गरीबों को 15000 रुपए सालाना देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि जो लोग भाजपा की ओर चले गए थे वो चौधरी चरण सिंह की पगड़ी को पहचानें और परिवार की तरफ लौटें। जिससे किसानों का भला हो सके। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!