मौसम ने एक बार फिर ली अंगड़ाई, कोहरे की चादर से ढका रामपुर

Edited By Ajay kumar,Updated: 22 Jan, 2020 12:56 PM

the weather once again took off rampur covered with a sheet of fog

मौसम ने एक बार फिर अंगड़ाई लेना शुरू कर दिया है। जिसके कारण उत्तर भारत में एक बार फिर ठण्ड का कहर बरप रहा है। बीते दिन आसमान साफ़ होने के बाबजूद शाम होते-होते रामपुर में कोहरे ने दस्तक देना...

रामपुर: मौसम ने एक बार फिर अंगड़ाई लेना शुरू कर दिया है। जिसके कारण उत्तर भारत में एक बार फिर ठण्ड का कहर बरप रहा है। बीते दिन आसमान साफ़ होने के बाबजूद शाम होते-होते रामपुर में कोहरे ने दस्तक देना शुरू कर दिया और देर रात पूरा शहर बर्फ की सफ़ेद चादर में  ढक गया। बरहाल इन बर्फीली हवाओं ने पूरे माहौल को ही बदल दिया है। आईये आपको दिखाते है किस तरह रामपुर में कोहरे ने पूरे शहर और हाईवे को अपनी चपेट में लिया है और उससे आमआदमी पर क्या असर हुआ है।
PunjabKesari
बता दें कि हाईवे से गुजर रहे ट्रक ड्राइवर सिराज ने बताया कि कोहरे के कारण विजिबिलिटी बहुत कम है जिसके कारण ट्रक अंदाजें से चला रहे हैं। वही इस मौसम में ड्राइविंग के चैलेंज के बारे में पूछने पर ट्रक ड्राइवर ने कहा ये एक जंग है और जंग से लड़ना हमारा काम है।
PunjabKesari
वही हाईवे पर एक टी स्टॉल जो शहर की खास चौराहे पर मौजूद है उसके दुकानदार से मौसम के हाल पर मिडिया द्वारा चर्चा की गई तो दुकानदार वकार ने बताया कि शहर के हर चौराहा होने के बावजूद भी, वहां न कोई यात्री हैं ना कोई खरीदार आता है। सामने से आ रही गाड़ियां भी कोहरे के कारण नहीं दिख पा रही हैं ठंड की वजह से सवारी भी कम है आधी रात गुजरने के बाद भी दुकानदारी कुछ नहीं हो पा रही है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!