2019 से पहले सपा को झटका, पूर्व विधायक रूचि वीरा ने थामा BSP का दामन

Edited By Ruby,Updated: 24 Dec, 2018 11:15 AM

the sp was shocked former mla ruchi veera abducted by bsp

2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। वहीं बसपा भी जमीनी स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूत करने और आगामी चुनावों के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है। इसी बीच सपा की पूर्व विधायक रूचि...

बिजनौरः 2019 के लोकसभा चुनाव में अपनी जीत पक्की करने के लिए सभी राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया है। वहीं बसपा ने भी जमीनी स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूत करने और आगामी चुनावों के लिए तैयारी करनी शुरू कर दी है। इसी बीच सपा की पूर्व विधायक रूचि वीरा ने बसपा का दामन थाम लिया है। वहीं बसपा सुप्रीमों ने भी रूचि को बिजनौर लोकसभा का प्रभारी बना दिया है।

दरअसल, बिजनौर में आयोजित बसपा के एक कार्यक्रम में बिजनौर सदर से सपा की पूर्व विधायक ने विधिवत सपा छोड़ बसपा में शामिल हो गईं हैं। मुरादाबाद मंडल प्रभारी गिरीश चन्द्र ने इसकी घोषणा की। बसपा में शामिल होने के साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने उन्हें बिजनौर का लोकसभा प्रभारी भी बना दिया है। वहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि सपा बसपा गठबंधन में रुचि वीरा बिजनौर लोकसभा से चुनाव लड़ सकती हैं। रुचि वीरा के साथ एक हजार समर्थक भी बसपा में शामिल हो गए हैं।

कार्यक्रम में वीरा ने अपने संबोधन में कहा कि वह पार्टी की मजबूती के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा हर मोर्चे पर विफल है। झूठे वादे करने के अलावा कुछ नहीं किया जा रहा है।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!