योगी सरकार के समानान्तर चल रही है अपराधियों की सत्ता: लल्लू

Edited By Ramkesh,Updated: 05 Jan, 2021 09:02 PM

the power of criminals is running parallel to the yogi government lallu

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के समानान्तर अपराधियों की सत्ता चल रही है और सही मायनों में पुलिस अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के समानान्तर अपराधियों की सत्ता चल रही है और सही मायनों में पुलिस अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर चुकी है।  लल्लू ने मंगलवार को जारी बयान में कहा कि सरकार और पुलिस प्रशासन के अकर्मण्यता का आलम यह है कि अपराधी सरे आम हत्या को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं और पुलिस अपराधियों का सुराग लगा पाने में भी विफल साबित हो रही है। योगी राज में उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है।

उन्होंने कहा कि लखनऊ के मोहनलालगंज में व्यापारी नेता सुजीत पाण्डेय की दिनदहाड़े हुई हत्या से लोग उबरे ही नहीं थे कि अम्बेडकरनगर के राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के मल्लूपुर मजगवा में प्रधान प्रतिनिधि अनिल मिश्र एवं उनके भाई सुरेंद्र मिश्र की हत्या ने पुलिस और सरकार के इकबाल पर प्रश्नचिन्ह खड़ा कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि एक तरफ जहां मुख्यमंत्री जी रोजाना टीम-11 की मीटिंग और हर मंचों पर उत्तर प्रदेश को अपराध मुक्त बताते नहीं थकते वहीं राजधानी सहित प्रदेश भर में हो रही जघन्य घटनाओं ने भारतीय जनता पार्टी सरकार के च्न गुण्डाराज, न भ्रष्टाचार' के खोखले दावे को उजागर कर दिया है। 

लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के दो-दो आईपीएस अधिकारियों को पचास-पचास हजार का इनामियां घोषित होना योगी सरकार के भ्रष्ट तंत्र और ध्वस्त कानून व्यवस्था का जीता-जागता प्रमाण है। प्रदेश के अपराध मुक्त होने के बड़े-बड़े दावों पर प्रदेश की जनता कैसे विश्वास करे यह यक्ष प्रश्न बन चुका है। उन्होने कहा कि अपराध की ताजा घटनाएं यह साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून का राज समाप्त हो चुका है। सरकार का कानून व्यवस्था पर नियंत्रण खत्म हो चुका है। जंगलराज कायम हो गया है। किसी भी चुनी हुई लोकतांत्रिक सरकार की प्राथमिक ज़िम्मेदारी च्आम जनता को सुरक्षा' देना है जिसमें प्रदेश की योगी सरकार पूरी तरह अक्षम और नकारा साबित हुई है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!