दूसरों को सोशल डिस्टेंसिंग का सबक देने वाली पुलिस ने थाने में यूं मनाया बर्थडे, हो रही किरकिरी

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Jun, 2020 05:16 PM

the police who gave the lesson of social distancing to others celebrated

कोरोना के संक्रमण काल में हुए लॉकडाउन में पुलिस की अनगिनत तस्वीरें सामने आई हैं। कभी लोगों के मददगार के तौर पर तो कभी खुद ही जज बनकर चौक चौराहों पर लोगों को सजा देते हुए। तो ऐसे में अब वही पुलिस जो लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का...

वाराणसीः कोरोना के संक्रमण काल में हुए लॉकडाउन में पुलिस की अनगिनत तस्वीरें सामने आई हैं। कभी लोगों के मददगार के तौर पर तो कभी खुद ही जज बनकर चौक चौराहों पर लोगों को सजा देते हुए। तो ऐसे में अब वही पुलिस जो लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया करती थी सब कुछ भूलकर भीड़ इकट्ठा करके थाने में अपना जन्मदिन मना रही है। इस दौरान ना तो लोगों के चेहरे पर मास्क था और ना ही पर्याप्त दूरी थी, जिसके चलते पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। 
PunjabKesari
मामला वाराणसी के लंका थाने का है। जहां जब थाना इंचार्ज भारत भूषण तिवारी अपने प्रशंसकों और चहेतों के साथ अपने ऑफिस के भीतर बगैर किसी रोक-टोक के भीड़ जुटाकर अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए दिखे। सेलिब्रेशन में बकायदा थाना इंचार्ज महोदय ने अपने प्रशंसकों की भावनाओं का ख्याल रखते हुए केक काटा। सभी ने तालियां बजाकर एक-दूसरे को केक खिलाया। यह सारा कुछ लंका थाने के थाना इंचार्ज के चेंबर में हो रहा था। जहां ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया और ना ही सभी लोगों ने अपने चेहरों को ढका था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर पुलिस की किरकिरी हो रही है, अधिकारी इस पर बोलने से बच रहे हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!