उमा भारती ने SP-BSP-RLD पर साधा निशाना,कहा- गठबंधन की गांठ में बंधी है जहर की पोटली

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Apr, 2019 11:12 AM

the poison binding is tied in the knot of coalition uma bharti

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपील करते हुए कन्नौज लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन (सपा बसपा रालोद) बहुत कम समय के लिए आया है, इसमें हल्दी की...

लखनऊ: केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपील करते हुए कन्नौज लोकसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के लिए वोट मांगे हैं। उन्होंने कहा कि यह गठबंधन (सपा बसपा रालोद) बहुत कम समय के लिए आया है, इसमें हल्दी की गांठ न होकर जहर की पोटली बंधी है। भारती ने कहा कि कन्नौज के लिए ऐसे जनप्रतिनिधि की जरूरत थी जो अपने परिवार के दम पर नही बल्कि भाजपा परिवार के दम पर आगे आया है।

उन्होंने कन्नौज में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि मायावती जी स्त्रियों की मर्यादा को भूल कर सत्ता के लालच में गठबंधन में हैं, जो सफल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि आज सपा में अखिलेश यादव, बसपा में मायावती, कांग्रेस में राहुल गांधी परिवारवाद के दम पर राजनीति कर रहे हैं, जाति के आधार पर राजनीति कर रहे हैं। इनको देश से कोई मतलब नहीं है इनका एक ही मतलब है देश को लूटना और अपना खजाना भरना। मायावती जो दलितों की मसीहा कहलाती हैं आज उनके पास अकूत संपत्ति है, यही हाल अखिलेश यादव का है। इन परिवारों ने प्रदेश को लूटा है। पिछड़ों को गर्त में धकेला है।

उन्होंने कहा कि मायावती एक जनसभा में कह रही थीं कि मुसलमानों, अपना वोट मत बंटने देना। भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सभी जाति वर्ग के लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जाता है। हम कभी जाति नहीं पूछते हैं। मोदी जी देश को समृद्ध बनाने के लिए काम कर रहे है और उनके एजेण्डे में गरीबी के खिलाफ लड़ना और भ्रष्टाचारियों की दुकानें बंद कराना शामिल है। उन्होंने कहा कि मैं गंगा के काम में लगी हुई थी और पहली बार गंगा मंत्रालय बना। तमाम विकास योजनाएं गंगा घाटों पर चल रही हैं और हम आपसे वादा करते हैं कि आगे आने वाले 5 सालों में हम गंगा को अविरल एवं निर्मल बना कर ही रहेगें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!