हिस्ट्रीशीटर का विवाहिता पर आया दिल, पाने के लिए पहुंचा इस हद तक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 14 Feb, 2018 10:00 AM

the heart of the historiator came to the heart to reach to this extent

प्रदेश में योगी राज शुरू होते ही प्रदेश के मुखिया ने आधी आबादी की सुरक्षा के तमाम वादे किए। इन वायदों को अमलीजामा पहनाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड की तैनाती के साथ-साथ 1090 को दुरुस्त किया है, लेकिन इसके बाद भी आधी आबादी सुरक्षित नहीं है।

आगरा: प्रदेश में योगी राज शुरू होते ही प्रदेश के मुखिया ने आधी आबादी की सुरक्षा के तमाम वादे किए। इन वायदों को अमलीजामा पहनाने के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड की तैनाती के साथ-साथ 1090 को दुरुस्त किया है, लेकिन इसके बाद भी आधी आबादी सुरक्षित नहीं है।

ऐसा ही एक मामला थाना जगदीशपुरा के बालाजीपुरम अल्बतिया रोड का है। क्षेत्र के एक दबंग हिस्ट्रीशीटर का दिल शादीशुदा विवाहिता पर आ गया है। आशिक बने इस हिस्ट्रीशीटर ने इस विवाहिता और उसके परिवार का जीना दुश्वार कर दिया है जिसकी शिकायत पीड़िता ने एस.पी. सिटी से की है और प्रार्थना पत्र देकर उचित कार्रवाई की मांग करते हुए अपना दर्द बताया।

पीड़िता का कहना था कि आरोपी विनय प्रताप उर्फ वी.पी. ने कुछ समय पहले पीड़िता की बेटी को उठा लिया और उसे धमकाया कि वह उसकी बेटी को जान से मार देगा अगर वह उसके पास नहीं आई। हालातों से मजबूर रानी बेटी की जान बचाने के लिए वी.पी. के पास पहुंची तो उसने अपने मोबाइल से रानी के साथ कई सारी सैल्फी खींची और अब वह सैलफियों को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के बीच वायरल कर लगातार रानी को बदनाम करने में जुटा हुआ है।

पीड़िता ने बताया कि 3 साल से वह अपने बीमार पति और बच्चों के साथ जीवनयापन कर रही है लेकिन दबंग जबरन उसे अपने साथ रखने का दबाव बना रहा है और विरोध करने पर उसे तेजाब से जला देने, उसके पति का मर्डर करने और दोनों बेटियों को उठा ले जाने की धमकी दे रहा है। इसकी शिकायत करने पर वी.पी. रानी व उसके परिवार का दुश्मन बन गया है और आए दिन उसके घर पर मारपीट और तोड़-फोड़ कर रहा है। पीड़िता ने एस.पी. सिटी से गुहार लगाई है। पीड़ित रानी का कहना है कि वी.पी. की दहशत के चलते वह और उसकी बेटियां घर में कैद होकर रह गई हैं। रानी का कहना है कि विनय जबरन उसे अपनी रखैल बनाना चाहता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!