युवती ने SRN अस्पताल के डॉक्टरों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, भाई ने वीडियो वायरल कर मांगी मदद

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 03 Jun, 2021 12:47 PM

the girl accused the doctors of srn hospital of gangrape

संगम नगरी प्रयागराज से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मिर्जापुर की एक युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। युवती ने ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों पर अपने...

प्रयागराजः संगम नगरी प्रयागराज से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मोतीलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के एसआरएन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती मिर्जापुर की एक युवती से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। युवती ने ऑपरेशन के दौरान डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों पर अपने साथ गलत काम करने का आरोप लगाया है। ऐसे में एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों पर गैंगरेप के लगे गंभीर आरोप की जांच के लिए 2 जांच कमेटियों का गठन भी कर दिया गया है। 

जानिए क्या है मामला?
मिर्जापुर के एक युवक ने मंगलवार देर रात सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया, जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। युवक ने आरोप लगाया कि आंत में समस्या के चलते उसने अपनी चचेरी बहन को 29 मई को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया था। एक जून की रात डॉक्टर उसका ऑपरेशन करने के लिए उसे ओटी में लेकर गए। ऑपरेशन के बाद लौटी युवती अचेत लग रही थी और कुछ कहना भी चाह रही थी। युवती को जब पेन और कागज दिया गया तो उसने कंपकंपाते हाथों से लिखा कि डॉक्टर अच्छी नहीं है, सब मिले हैं, कोई इलाज नहीं किया है और उसके साथ गंदा काम किया है। युवती के लिखते हुए भी उसके चचेरे भाई ने वीडियो बनाया है और उसको भी वायरल कर दिया है।

इस मामले में एसआरएन अस्पताल के डॉक्टरों पर गैंगरेप के लगे गंभीर आरोप की जांच के लिए दो जांच कमेटियों का गठन भी कर दिया गया है। एक जांच कमेटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर एसपी सिंह की ओर से गठित की गई है, तो वहीं दूसरी जांच टीम का गठन सीएमओ प्रयागराज डॉक्टर प्रभाकर राय ने किया है। जांच टीम में शामिल किए गए डॉक्टरों की रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्यवाई किए जाने की बात कही जा रही है। 

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस इस मामले में एक नई कहानी भी बता रही है। पुलिस के मुताबिक युवती को प्यास लगी थी डॉक्टर ने पानी देने के लिए मना किया था जिससे वह परेशान थी और उसकी हालत गंभीर बनी थी। शायद इसी मानसिक परेशानी की वजह से उसने ऐसा लिखा है। 


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!