लाचार बेटी का पिता थाने का लगाता रहा चक्कर, नहीं दर्ज हो रहा था हत्या का केस

Edited By Ramkesh,Updated: 19 Feb, 2021 07:10 PM

the father of helpless daughter kept going around the police station

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार भले की महिला सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाईन, महिला मिशन शक्ति अभियान चला रही है। लेकिन प्रदेश में इसकी कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा ही ताज मामला बरेली से सामने आया है। यहां पर एक पिता अपने बेटी की हत्या के महीनों से...

बरेली: उत्तर प्रदेश के योगी सरकार भले की महिला सुरक्षा के लिए महिला हेल्पलाईन, महिला मिशन शक्ति अभियान चला रही है। लेकिन प्रदेश में इसकी कोई असर दिखाई नहीं दे रहा है। ऐसा ही ताज मामला बरेली से सामने आया है। यहां पर एक पिता अपने बेटी की हत्या के महीनों से चक्कर लगाने के बाद भी हत्या का केस दर्ज नहीं हो रहा था। पीड़ित पिता ने थाने से लेकर एसएसपी, आईजी, एडीजी सबसे शिकायत की कि उसकी बेटी की ससुराल वालो ने हत्या कर दी है। लेकिन पुलिस तो इस बात को मानने को तैयार ही नहीं। फिलहाल अपर महानिदेशक लोक शिकायत के आदेश पर शहर कोतवाली में डेढ़ महीने बाद शहर के नामचीन सर्राफ और उनके मां बाप के खिलाफ पत्नी की हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  

PunjabKesariबता दें कि पीड़िता के पिता सुरेश कुमार अग्रवाल का कहना है जब वो बेटी ससुराल पहुचे तो वह पंखे से फांसी के फंदे पर वह लटकी हुई थी और उसके पैर जमीन पर थे। उन्होंने कहा 31 दिसम्बर को हुई घटना के बाद से वो थाने से लेकर एसएसपी, आईजी और एडीजी के पास गए लेकिन उनकी एफआईआर नही लिखी गई। डेढ़ महीने से वो अधिकारियों के चक्कर लगाते लगाते थक गए जिसके बाद लखनऊ जाकर उन्होंने अपर महानिदेशक पुलिस लोक शिकायत से शिकायत की तो पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में जूही के पति मनीष अग्रवाल, ससुर प्रमोद अग्रवाल और सास विभा अग्रवाल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत शहर कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  
PunjabKesari
वहीं पंजाब केसारी के रिपोटर ने इस मामले की जानकारी एसपी से पूछा तो उन्होंने रटा रटाया जवाब देते हुए कहा आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा कर लिया गाया है। मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!