कुत्ते को मोटरसाइकिल से बांध घंटों घसीटा, दर्द से चिल्लाता रहा बेजुबान जानवर

Edited By Punjab Kesari,Updated: 21 Mar, 2018 01:49 PM

the dog dragged the bike with the motorcycle the yell screams of pain

पशु प्रेमी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत जनपद में अमानवीय कृत्य उजागर हुआ है। यहां व्यक्ति ने एक कुत्ते को मोटरसाइकिल से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। बेजुबान जानवर दर्द से तड़प-तड़प कर चिल्लाता रहा। इस घटना को देखने के बाद...

पीलभीतः पशु प्रेमी केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत जनपद में अमानवीय कृत्य उजागर हुआ है। यहां व्यक्ति ने एक कुत्ते को मोटरसाइकिल से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। बेजुबान जानवर दर्द से तड़प-तड़प कर चिल्लाता रहा। इस घटना को देखने के बाद ग्रामीणों ने आरोपी व्यक्ति को रोका। साथ ही पुलिस के हवाले करने की बात कहकर कुत्ते को आजाद कराया।

जानकारी के मुताबिक मामला जनपद पीलीभीत का है। यहां सिख व्यक्ति ने एक कुत्ते को उसके गले में रस्सी बांधकर मोटरसाइकिल से कई किलोमीटर तक घसीटा। कुत्ता दर्द से चिल्लाता रहा, मगर व्यक्ति ने उसे नहीं छोड़ा। ग्रामीणों ने कुत्ते को चिल्लाता देख बाइक सवार व्यक्ति को रोका और उसे मुक्त कराया। 
PunjabKesari
ग्रामीणों ने पशु चिकित्सक बुलाकर किसी तरह उस कुत्ते का इलाज कराया। इस कृत्य को देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी आरोपी ने कुत्ते को बेरहमी से घसीटने का कारण नहीं बताया। अंत में आरोपी बाइक सवार व्यक्ति को पुलिस के हवाले करने की बात कहकर गांव से भगाया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!