गैंगरेप के बाद महिला को जिंदा जलाने का मामला: पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोचा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 17 Jul, 2018 10:55 AM

the case of burning alive women after gangrape police arrest 3 accused

सम्भल जिले में पिछले शनिवार को 30 वर्षीय महिला को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद जलाकर मार डालने की घटना में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जोनल अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि मामले के 5 अभियुक्तों में से आराम सिंह, चरण...

सम्भल (उप्र): सम्भल जिले में पिछले शनिवार को 30 वर्षीय महिला को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद जलाकर मार डालने की घटना में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जोनल अपर पुलिस महानिदेशक प्रेम प्रकाश ने बताया कि मामले के 5 अभियुक्तों में से आराम सिंह, चरण सिंह और कुंवर पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना की वजह के बारे में पूछे जाने पर प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह आपसी रंजिश का परिणाम है। हालांकि अभी कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच जारी है।
PunjabKesari
मालूम हो कि पीड़िता के ममेरे भाई का दावा है कि बलात्कार के बाद उसकी बहन ने पुलिस की डॉयल 100 सेवा पर फोन भी किया लेकिन किसी ने नहीं उठाया। इस बारे में पूछे जाने पर अपर पुलिस महानिदेशक ने कहा कि जहां तक डॉयल 100 पर फोन किए जाने का मामला है तो महिला के नम्बर की कॉल डीटेल खंगाली जा रही है। अब तक की जांच में यह पता लगा है कि महिला के नम्बर से डॉयल 100 पर कोई कॉल नहीं की गई थी।
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि शनिवार सुबह करीब ढ़ाई बजे सम्भल जिले में 5 लोगों द्वारा एक महिला को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद एक मंदिर के परिसर में जिंदा जला डालने का मामला सामने आया था। गुन्नौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अकील अहमद के अनुसार रजपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने शिकायत देकर आरोप लगाया है कि शनिवार की भोर आराम सिंह नामक व्यक्ति समेत 5 लोगों ने घर में घुस कर पिस्तौल से आतंकित करके उसकी पत्नी से बलात्कार किया।
PunjabKesari
वारदात के बाद अभियुक्त किसी को ना बताने की धमकी देकर चले गए। उसके बाद उसकी पत्नी ने अपने ममेरे भाई को सारी घटना बताई। कुछ देर बाद अभियुक्त फिर उसके घर आ गए और पास में बने मंदिर परिसर स्थित झोपड़ी में उसकी पत्नी को ले जाकर आग लगा दी, जिसमें झुलसकर उसकी मौत हो गई। जिस झोपड़ी में महिला की मौत हुई है। उसे यज्ञ और हवन के लिए इस्तेमाल किया जाता था।
PunjabKesari
पुलिस अधीक्षक आरएम भारद्वाज के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला के साथ बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। अब मुरादाबाद की विधि विज्ञान प्रयोगशाला के अधिकारियों से कहा गया है कि वे इसका पता लगाएं। उन्हें नमूने भेज दिए जाएंगे। इस मामले में आराम सिंह, महावीर, चरणसिंह, कुंवर पाल समेत 5 अभियुक्तों के खिलाफ बलात्कार और हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में दारोगा धीरेन्द्र सिंह और सिपाहियों हेमपाल तथा बसन्त कुमार को थाने से हटाकर लाइनहाजिर कर दिया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!