BJP नेता का बड़ा ऐलान, आतंकी मसूद का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ ईनाम व मकान

Edited By Anil Kapoor,Updated: 01 Mar, 2019 09:40 AM

terrorist masood s head paid 10 million prize money and house

अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना के अध्यक्ष व भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना....

देवबंद: अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना के अध्यक्ष व भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि आतंकी मसूद अजहर का सिर कलम करने वाले को अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना 10 करोड़ रुपए का ईनाम और गांव में पक्का मकान देगी।

वायरल वीडियो में कहा गया कि मैं विरेन्द्र सिंह गुजर गांव मिरगपुर जनपद सहारनपुर उप्र घोषणा करता हूं कि जो भी राष्ट्रप्रेमी आतंकवादी मसूद अजहर का सिर कलम करके लाएगा उसे अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना 10 करोड़ रुपए का ईनाम देगी और गांव मिरगपुर में रहने के लिए एक पक्का मकान देगी और जो भी राष्ट्रप्रेमी देश में छुपे आतंकवादी की सूचना देने का काम करेगा। उसे अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना उसे 1 लाख रुपए देने का काम करेगी और जो सिर कलम करके लाएगा उसे 5 लाख रुपए देने का काम करेगी।

मैं समस्त देश प्रेमियों से कहना चाहता हूं व अपील करना चाहता हूं कि आने वाली एक मार्च को गांव मिरगपुर में हम सब इकट्ठा होकर गुरु बाबा फकीरा दास जी का आशीर्वाद लेकर सबसे पहले देवबंद दारूल उलूम पर ताला लगाने का काम किया जाएगा और उसके बाद देवबंद से कूच करके हम सभी कश्मीर में जाने का काम करेंगे और वहां से आतकवादियों को पाकिस्तान भेजकर या उनका सिर कलम करने का काम सरेआम करने का काम करेंगे। कश्मीर में आतंकवादी अलगाववादी और पत्थरबाजों को उसी की भाषा में जवाब देने का काम अखिल भारतीय राष्ट्रवादी सेना करेगी।

सोमवार को फोन पर मिली थी जान से मारने की धमकी
वीरेंद्र सिंह को सोमवार को इंटरनेट से आई कॉल में अपहरण कर जान से मारने की धमकी दी थी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!