कानपुर में बोले PM मोदी- रंगे हाथों पकड़ा गया पाक, अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 09 Mar, 2019 09:03 AM

terrorism and its boss are looking at their end modi

एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्षी दलों की बयानबाजी को सेना के हौसले को कमजोर करने और अपरोक्ष रूप से पड़ोसी देश पाकिस्तान को मददगार करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाक रंगे हाथों पकड़ा गया है। वह अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गया...

कानपुर/लखनऊ: एयर स्ट्राइक को लेकर विपक्षी दलों की बयानबाजी को सेना के हौसले को कमजोर करने और अपरोक्ष रूप से पड़ोसी देश पाकिस्तान को मददगार करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पाक रंगे हाथों पकड़ा गया है। वह अब किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गया है। आतंकवाद रूपी दानव और उसके सरपरस्तों को धूल चटाने के लिए सांप्रदायिक एकता और भाईचारा मजबूत बनाए रखने की जरूरत है।

मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि घर में ही कुछ लोग जानबूझ कर सेना के पराक्रम को नीचा दिखाने के लिए दिन-रात प्रयास कर रहे हैं। राजनीतिक स्वार्थ के लिए जिस तरह की बयानबाजी की जा रही है, उससे दुश्मनों को ताकत मिल रही है। ऐसी बातें करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए। पाकिस्तान को जो पसंद आएं, ऐसी बातें करने वाले हिन्दुस्तान में बैठे लोगों को देश की जनता माफ नहीं करेगी।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सीमापार से प्रायोजित आतंकवाद के खिलाफ निर्णायक लड़ाई सरकार लड़ रही है। आतंकवाद और उसके आका अपना अंत सामने देख रहे हैं। उनकी बौखलाहट बढ़ रही है। परिणाम है कि गुरुवार को जम्मू में हमला करने का दानवी प्रयास किया गया। आतंकियों की बौखलाहट स्वाभाविक है। लखनऊ में कश्मीरी युवकों पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा की गई मारपीट की निंदा करते हुए मोदी ने कहा कि कुछ सिरफिरे लोगों ने कुछ कश्मीरी युवकों के साथ ऐसी हरकत की है। मैं ऐसे लोगों को बता देना चाहता हूं कि ऐसी हरकत करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जाएगी।

कांग्रेस, सपा और बसपा का नाम लिए बगैर उन्होंने तंज कसा कि अपने भ्रष्टाचार, वंशवाद की बेल को बचाने के लिए ‘महामिलावट’ की जा रही है। ऐसे लोगों को गरीबों, किसानों की समस्याओं और उद्योग-धंधों से कुछ लेना-देना नहीं है। महामिलावट के इस खेल में उन्हें आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा मोदी खटक रहा है। उन्होंने कहा कि जो जेलों में बंद हैं और जिनका जेल जाना तय है, सब मिलकर मोदी को उखाडऩे में जुटे हुए हैं। ऐसे लोगों के लिए गरीब, किसान, मजदूर सिर्फ वोट के लिए यादों में आता है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!