देह व्‍यापार में फंसी किशोरी मुक्त, बोली- मौसा ने पैसों के लालच में महिला रिश्‍तेदार को बेचा

Edited By Umakant yadav,Updated: 25 Dec, 2020 04:15 PM

teenager trapped in prostitution bid warts sold to female relative in money

न्‍यायपीठ बाल कल्‍याण समिति की पहल पर पुलिस और मजिस्‍ट्रेट की संयुक्‍त टीम ने बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान पर बृहस्‍पतिवार को छापेमारी कर देह व्‍यापार में धकेली गई एक 15 वर्षीय किशोरी को मुक्‍त करा लिया।

बलिया: न्‍यायपीठ बाल कल्‍याण समिति की पहल पर पुलिस और मजिस्‍ट्रेट की संयुक्‍त टीम ने बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र में एक मकान पर बृहस्‍पतिवार को छापेमारी कर देह व्‍यापार में धकेली गई एक 15 वर्षीय किशोरी को मुक्‍त करा लिया। पुलिस ने इस मामले में किशोरी की एक महिला रिश्तेदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा ने मोटी रकम लेकर उसे अपने एक रिश्तेदार को बेचा है, जो सेक्स रैकट चलाती है। अभी कई लड़कियां उसके चुंगल में फंसी हुई हैं। लड़की के बयान के आधार पर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। 

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने शुक्रवार को बताया कि बलिया शहर कोतवाली क्षेत्र के राजेंद्र नगर मुहल्ले में कल पुलिस और मजिस्ट्रेट की संयुक्त टीम ने एक मकान पर छापेमारी कर एक 15 वर्षीया किशोरी को मुक्त कराया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई न्यायपीठ बाल कल्याण समिति की पहल पर पुलिस ने किया। किशोरी से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने इस मामले में बलिया शहर कोतवाली में भारतीय दंड संहिता की सुसंगत धाराओं में महिला के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया है तथा उसको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि किशोरी बिहार की रहने वाली है और गिरफ्तार महिला उसकी रिश्तेदार है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!