गोंडा में हाईटेंशन तार की चपेट में आया ताजिया, 12 लोग जख्मी…मची अफरा-तफरी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 09 Aug, 2022 10:41 PM

tazia came in the grip of high tension wire in gonda 12 people injured

उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में मंगलवार को मुहर्रम के जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 12 अकीदतमंद घायल हो गये। पुलिस के अनुसार जिले के कौड़िया थानाक्षेत्र में भगहरिया पूरे मितई चौराहा के पास मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था।

गोंडा: उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले में मंगलवार को मुहर्रम के जुलूस के दौरान हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 12 अकीदतमंद घायल हो गये। पुलिस के अनुसार जिले के कौड़िया थानाक्षेत्र में भगहरिया पूरे मितई चौराहा के पास मुहर्रम का जुलूस निकाला जा रहा था।

इस दौरान सददा मिलान के समय 12 लोग हाईटेंशन तार की चपेट में आ गये। शहर के अलग अलग इलाके से निकलें ताजियादारों के जुलूस में हो रहे सददा मिलान के वक्त दर्जन भर लोग करंट लगने से घायल हो गये। आनन फानन में उन्हें सीएचसी कटरा बाजार पहुंचाया गया। जहां उन सभी का प्राथमिक उपचार किया गया है। फिलहाल सभी की हालत सामान्य बताई जा रही है।

अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डा अमित भारती ने बताया कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने बताया कि मोहरर्म का जुलूस कुड़िया गांव से बैरागी पुरवा, दर्जी हाता होते हुए अहियाचेत के कर्बला को जा रहा था। राजेश्वरी सिंह डिग्री कालेज के पास सड़क से गुजर रहे हाईटेंशन विद्युत तार से ताजिया टकरा जाने से उसमे करंट प्रवाहित होने लगा। इसकी चपेट में आकर भगहरिया पूरे मितई निवासी 12 लोग झुलस गए, जिससे वहां अफरातफरी मच गई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!