अखिलेश पर स्वतंत्रदेव सिंह का तंज, कहा- गुंडाराज को समाप्‍त करने के लिए BJP की वैक्‍सीन कारगर है यादव जी

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 03 Jan, 2021 12:04 PM

swatantradev singh s taunt on akhilesh said bjp s vaccine is effective

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका

लखनऊ:  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को नि:शुल्क टीका लगेगा। पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान पर भाजपा सरकार और संगठन ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए इसे देश के वैज्ञानिकों और डॉक्टरों का अपमान बताया है।

अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुये यूपी बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अखिलेश यादव को टैग करते हुए ट्वीट किया, '' भ्रष्‍टाचार और गुंडाराज को समाप्‍त करने के लिए भाजपा की वैक्‍सीन कारगर साबित हुई है। आप कौन सी वैक्‍सीन की बात कर रहे हैं अखिलेश यादव जी।'' अखिलेश यादव ने शनिवार शाम करीब सात बजे ट्वीट किया '' हमें वैज्ञानिकों की दक्षता पर पूरा भरोसा है पर भाजपा की ताली-थाली वाली अवैज्ञानिक सोच और भाजपा सरकार की टीका लगवाने की उस चिकित्‍सा व्‍यवस्‍था पर भरोसा नहीं है, जो कोरोनाकाल में ठप सी पड़ी रही है। हम भाजपा की राजनीतिक वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे। सपा की सरकार टीका निशुल्क लगवाएगी।

यादव ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘मैं तो नहीं लगवाउंगा अभी टीका, मैंने अपनी बात कह दी। वह भी भाजपा लगायेगी, उसका भरोसा करूं मैं। अरे जाओ भई, अपनी सरकार आयेगी तो सबको फ्री टीका लगेगा। हम भाजपा का टीका नहीं लगवा सकते।'' अखिलेश यादव के इस बयान के बाद कुछ समाचार चैनलों ने उनकी पार्टी के विधायक (एमएलसी) आशुतोष सिन्हा को उद्धृत करते हुए कहा कि “टीका लगवाने से व्यक्ति नपुंसक हो सकता है।” हाल ही में वाराणसी खंड स्नातक क्षेत्र से निर्वाचित सपा एमएलसी सिन्हा के इस विवादित बयान का कथित वीडियो वायरल हुआ जिसमें उन्हें यह कहते सुना जा रहा है, “हमें लगता है कि भाजपा वाले बाद में कह देंगे कि जनसंख्या कम करने के लिए, नपुंसक बनाने के लिए लगा दिया टीका।”

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!