16 वर्षीय किशोर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाए हत्त्या के आरोप

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 21 Jun, 2020 05:03 PM

suspicious death of 16 year old teenager family charged with murder

उत्तर प्रदेश के बहराइच में 16 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। किशोर की बहन ने जमीन की खातिर भाई की हत्या कर दिए जाने का आरोप

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच में 16 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है। किशोर की बहन ने जमीन की खातिर भाई की हत्या कर दिए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला थाना पयागपुर क्षेत्र के फरदा सुमेरपुर का है। जहां 16 वर्षीय किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक किशोर की बहन प्रमिला सिंह ने चाचा और चचेरे भाइयों पर अपने भाई की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने पुलिस को दी गई तहरीर में जमीन पर कब्जे को लेकर भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने घटनास्थल का दौरा कर हालात का जायजा लिया। उन्होंने दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया कि जिले में एक 16 वर्षीय किशोर का शव बरामद हुआ है। उनके परिजनों ने किशोर की हत्या की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों और उनके चाचा के परिवार के बीच कुछ पारिवारिक कलह है। जिसके कारण इस मामले में मृतक किशोर के परिजनों ने मृतक के चाचा और उनके बच्चों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की विवेचना में लगी है। जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध नियमानुसार कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!