देवरिया SP का अनोखा फरमान, पुलिसकर्मियों के मोबाइल पर बजी फिल्मी कॉलर ट्यून तो खैर नहीं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 28 Feb, 2021 12:43 PM

superintendent of police deoria issued a decree

आजकल देश प्रदेश में पुलिसकर्मी से लेकर आम आदमी तक हर कोई मोबाइल फोन में अपनी मन पसंद कॉलर ट्यून लगाता है। जिस गाने या फिल्म का प्रचलन ज्यादा हो रहा होता है लोग उसी धुन को अपने मोबाइल में कॉलर ट्यून लगाते हैं। जिसे वह काफी पसंद भी करते हैं और....

देवरिया: आजकल देश प्रदेश में पुलिसकर्मी से लेकर आम आदमी तक हर कोई मोबाइल फोन में अपनी मन पसंद कॉलर ट्यून लगाता है। जिस गाने या फिल्म का प्रचलन ज्यादा हो रहा होता है लोग उसी धुन को अपने मोबाइल में कॉलर ट्यून लगाते हैं। जिसे वह काफी पसंद भी करते हैं और समय-समय पर अपनी कॉलर ट्यून बदलते रहते हैं।

जानकारी मुताबिक देवरिया पुलिस अधीक्षक ने अपने मातहतों के लिए एक फरमान जारी किया है। जिसमें उन्हें ऐसे कॉलर ट्यून लगाने को कहा है जिससे राष्ट्रीयता का भाव पैदा हो। एसपी ने सख्त लहजों में उल-जुलूल बजने वाली धुनों पर रोक लगाई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ.  श्रीपति मिश्रा ने लिखित निर्देश जारी  निर्देश में यह लिखा गया है कि यह तथ्य संज्ञान में आया है कि पुलिस के कई अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा कॉलर ट्यून के रूप में ऐसी फिल्में धुनें लगा रखी हैं जो पुलिस बल की मर्यादा और गरिमा के विपरीत प्रतीत होती है।  इसलिए पुलिस के लोग ऐसी कॉलर ट्यून लगाए जिससे कि यदि जनता अपनी समस्या को लेकर फोन करे तो उसके मन में सकारात्मक भाव उत्पन्न हो। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!