शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैय्या राणा ने की राजनीतिक पारी की शुरूआत, थामा सपा का दामन

Edited By Umakant yadav,Updated: 29 Dec, 2020 04:29 PM

sumayya rana daughter of munawar rana begins political innings joined sp

मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैय्या राणा ने आज समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया। इनके अलावा गोंडा के बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मसूद आलम और बसपा के मुख्य को ऑर्डिनेटर रमेश गौतम समेत कई प्रमुख नेता सपा में शामिल हो गए हैं।

लखनऊ: मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी सुमैय्या राणा ने आज समाजवादी पार्टी का हाथ थाम लिया। इनके अलावा गोंडा के बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी मसूद आलम और बसपा के मुख्य को ऑर्डिनेटर रमेश गौतम समेत कई प्रमुख नेता सपा में शामिल हो गए हैं। नेताओं के पार्टी में शामिल होने के बाद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार ऐतिहासिक बदलाव होने वाला है। वहीं 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए छोटे दलों से तालमेल की गुंजाइश रखेंगे।

PunjabKesari
अखिलेश ने प्रेस वार्ता में कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अन्याय- अत्याचार की सीमा पार कर दी है। कोई भी आवाज़ उठाता है, तो उसकी आवाज़ दबाने का काम सरकार कर रही है। यह सरकार जाएगी तभी लोकतंत्र बचेगा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकार बनने पर एनआरसी पर दर्ज मुकदमे वापस होंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अर्थव्यवस्था को खराब कर दिया है। सरकार किसानों को धोखा दे रही है। हाथरस मामले पर सरकार झूठी साबित हुई है। भाजपा सपा के कार्यों पर ही काम कर रही है। उत्तर प्रदेश सरकार का अपना विजन नहीं है तभी गोरखपुर में मेट्रो नहीं बन पा रही। बाकी जगह सपा के विजन पर मेट्रो बन रही।

बता दें कि लखनऊ के घंटाघर पर सीएए-एनआरसी में सुमैया राणा ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया था। उन्होंने योगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाई थी। उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई भी की थी। इसी साल नवंबर महीने में उन्हें घर पर नजरबंद कर दिया गया था।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!