आगरा: पर्यटक ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

Edited By Ruby,Updated: 13 May, 2019 02:12 PM

suicide by hanging in hotel room in agra

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक होटल के कमरे में एक पर्यटक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खास बात यह है कि पर्यटक के पास किसी भी तरह का कोई भी आईडी प्रूफ नहीं था।...

आगराः ताजनगरी आगरा में उस समय हड़कंप मच गया जब एक होटल के कमरे में एक पर्यटक ने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खास बात यह है कि पर्यटक के पास किसी भी तरह का कोई भी आईडी प्रूफ नहीं था। टैक्सी ड्राइवर की आईडी पर रूम बुक कराया गया था। फिलहाल पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

मामला ताजगंज थाना क्षेत्र स्थित जलसा होटल का है। पर्यटक दिल्ली से एक टैक्सी हायर कर नैनीताल जिम कार्बेट घूमता हुआ कल रात में आगरा पहुंचा था। यहां उसने टैक्सी ड्राइवर की आईडी पर रूम बुक कराया। रात में पर्यटक ने अपना कमरा बदल लिया सुबह जब होटल का स्टाफ पहुंचा तो पर्यटक ने अपना कमरा नहीं खोला। बाद में जब होटलकर्मियों ने खिड़की से झांक कर देखा तो पर्यटक का शव लटका हुआ दिखाई दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पर्यटक के पास से किसी भी तरह का आईडी प्रूफ ना मिलने पर उसकी शिनाख्त में परेशानी आ रही है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पर्यटक कहां का रहने वाला है और उसने आत्महत्या किन कारणो से की है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!