UP एसटीएफ ने 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, दर्ज हैं कई मामले

Edited By Ruby,Updated: 03 Sep, 2018 11:56 AM

stf has arrested 25 000 crude bogs

उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से रविवार को 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से वांछित अपराधी मुनीश नट...

लखनऊः उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से रविवार को 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि बरेली के सीबीगंज क्षेत्र से वांछित अपराधी मुनीश नट वसाबनपुर का निवासी है। इस बदमाश के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं। इसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।  

उन्होंने बताया कि मुखबिर के माध्यम से सूचना मिली कि इनामी अपराधी मुनीष नट सीबीगंज इलाके में अपने मिलने वाले नरेश के डेरे में महेशपुर गांव में काली मन्दिर के पास मौजूद है। इस सूचना पर निरीक्षक अजयपाल सिंह के नेतृत्च में एसटीएफ की टीम काली मन्दिर के निकट नरेश के डेरे पर पहुंची और घेराबन्दी कर मुनीश नट को गिरफ्तार कर लिया।  

सिंह ने बताया कि पूछताछ पर अपराधी ने बताया कि पिछले साल 22 फरवरी को अपने साथियों शरीफ खॉं उर्फ लल्ला, सलमान, मुनीश, इकरार,शिवा उर्फ शिव कुमार के साथ मिलकर सर्राफ सुभाष चन्द्र गुप्ता से नगदी और जेवरात लूट लिया था। घटना के समय वह दुकान बन्द करके मोटरसाईकिल पर घर जा रहा था। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!