प्रतीकात्मक विरोध में चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के सामने SP विधायकों ने ली शपथ

Edited By Ajay kumar,Updated: 25 Nov, 2019 04:47 PM

sp legislators take oath in front of chaudhary charan singh s statue

उपचुनाव में जीत दर्ज कराने वाले समाजवादी पार्टी के विधायकों ने प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप विधानसभा स्थित चौधरी चरण सिंह के प्रतिमा के पास...

जैतपुर: उपचुनाव में जीत दर्ज कराने वाले समाजवादी पार्टी के विधायकों ने प्रतीकात्मक विरोध स्वरूप विधानसभा स्थित चौधरी चरण सिंह के प्रतिमा के पास शपथ ग्रहण की। समाजवादी पार्टी के सीनियर विधायक नरेन्द्र वर्मा ने  जैतपुर से विधायक गौरव रावत और जलालपुर से विधायक सुभाष राय को शपथ दिलाई। हालांकि विधायकों को शपथ विधानसभा अध्यक्ष या प्रोटेम स्पीकर दिलाते हैं, लेकिन सपा ने विरोध स्वरूप  विधानसभा स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा के पास शपथ ग्रहण किया। इस मौके पर सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल समेत सपा विधायक और सपा एम एल सी मौजूद रहे।

PunjabKesari
सीनियर विधायक नरेंद्र वर्मा ने कहा कि हमने विधायकों को सदन के अंदर शपथ दिलाए जाने की मांग की थी लेकिन हमारी मांग नहीं मानी गई। उन्होंने साथ में यह भी कहा कि एक सीट हमने भाजपा और एक सीट बहुजन समाज पार्टी से छीनी है, एवं रामपुर की सीट भी कायम रखी है। जिसके कारण पूरे देश में संदेश जाता है कि एक सीट भाजपा और एक सीट बहुजन समाज पार्टी हारी है जिसके कारण विधान सदन में शपथ दिलाने से इंकार कर दिया गया है। इसलिए हमने अपने विधायकों को किसान नेता रहे चौधरी चरण सिंह कि प्रतिमा के पास प्रतीकात्मक रूप से शपथ दिलाई है।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!