SP ने किया पैदल गश्त, लोगों को सुरक्षा का कराया एहसास

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 Dec, 2019 04:15 PM

sp did foot patrolling made people feel safe

उत्तर प्रदेश अपराध नियंत्रण एवं कानून-व्यवस्था के मद्देनजर शासन से मिले निर्देशों के क्रम में यूपी के संतकबीरनगर जिले के एसपी बृजेश सिंह ने पुलिस के जवानों के साथ शहर में पैदल गस्त किया। इस दौरान उन्होंने लो...

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश अपराध नियंत्रण एवं कानून-व्यवस्था के मद्देनजर शासन से मिले निर्देशों के क्रम में यूपी के संतकबीरनगर जिले के एसपी बृजेश सिंह ने पुलिस के जवानों के साथ शहर में पैदल गस्त किया। इस दौरान उन्होंने लोगों को सुरक्षा का एहसास कराया और स्वयं लोगों से सीधा संवाद करते हुए उनसे कानून व्यवस्था के मामले पर बातचीत की।

बता दें कि शासन से प्रदेश भर में शांति बनाए रखने की अपील की गई है। इसके मद्देनजर संतकबीरनगर के पुलिस अधीक्षक बृजेश सिंह ने बुधवार की शाम को अधीनस्थ अफसरों और पुलिस कर्मियों के साथ पैदल गश्त किया। पैदल गश्त कर एसपी ने सुरक्षा व्यवस्था परखी और लोगों से सुरक्षा के बारे में जानकारी ली।  इस दौरान लोगों से संवाद स्थापित करते हुए एसपी ने उनमें सुरक्षा का भाव उत्पन्न करने का प्रयास किया। साथ ही संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग भी की।
PunjabKesari
इसके अलावा उन्होंने मातहतों को अवांछनीय तत्वों, आपत्तिजनक गतिविधियां, छेड़ खानी आदि करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश भी दिया। बताते चलें कि शहर कोतवाली क्षेत्र के बाईपास चौराहे से एसपी बृजेश सिंह के नेतृत्व में निकले पैदल गश्त के दौरान अधिकांश पुलिस बल सड़क पर चेकिंग करते दिखाई दिए। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!