UP पुलिस के लिए मददगार बना सोशल मीडिया, लापता किशोरी को चंद घंटों में ढूंढा

Edited By Anil Kapoor,Updated: 03 Feb, 2019 09:38 AM

social media helping the police find missing teenager in a few hours

सोशल मीडिया का बढ़ता प्रभाव शनिवार को पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ जब लापता किशोरी की वायरल हुई खबर ने इस कदर काम किया कि चंद घंटों बाद मां बेटी का मिलन हो गया। दरअसल, कुशीनगर जिले के पडरौना नगर के अंबेडकरनगर नौका टोला मुहल्ला निवासी 10 वर्षीय...

कुशीनगर: सोशल मीडिया का बढ़ता प्रभाव शनिवार को पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ जब लापता किशोरी की वायरल हुई खबर ने इस कदर काम किया कि चंद घंटों बाद मां बेटी का मिलन हो गया। दरअसल, कुशीनगर जिले के पडरौना नगर के अंबेडकरनगर नौका टोला मुहल्ला निवासी 10 वर्षीय बालिका शुक्रवार देर रात लापता हो गई थी। परेशान मां ने पुत्री की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी। इस बीच सोशल मीडिया में यह खबर वायरल हो गई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी कि मां की मोबाइल पर घंटी बजी तो किसी ने बताया कि उसकी बच्ची गोरखपुर में है तो वह खुशी से झूम उठी।

पुलिस ने बताया कि आकांक्षा घर से यह कर गई कि वह अपने किसी सहेली से मिलने जा रही है लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो परिजनो ने उसकी तलाश शुरू कर दी लेकिन उसका कहीं पता सुराग नहीं मिल सका। बालिका की मां पडरौना कोतवाली थाने पहुंच पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी थी। इस बीच सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर गोरखपुर के किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर चल रहे आकांक्षा के गायब होने की खबर पढ़ी और दिए गए मोबाइल नंबर पर फौरन फोन कर आकांक्षा की मां को जानकारी दी।

मां बेटी के मिलने कीजानकारी मिलते ही खुशी से झूम उठी और अपने परिजनों सहित अपनी बिटिया को लेने गोरखपुर रवाना हो गई। हालांकि अभी यह पता नहीं चल सका है कि आकांक्षा किन हालातों में लापता हुई थी। पुलिस का कहना है कि किशोरी के वापस आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!